छह लाख रुपये के लिए अपहृत बच्चा खगड़िया से बरामद

नई दिल्ली। बिहार में भागलपुर के नारायणपुर से बीते 25 दिसंबर को अपहृत सूरज कुमार ;9 वर्षद्ध को नवगछिया पुलिस ने खगड़िया जिले के बंदेहरा से मंगलवार को सकुशल बरामद कर लिया। बालक के अपहरण के बाद अपहरणकर्ताओं ने उसके पिता अमरजीत रजक से फिरौती के रूप में छह लाख रुपये की मांग की थी। मामले को ले पीड़ित ने भवानीपुर थाने में अज्ञात अपराधियों पर अपहरण की प्राथमिकी दर्ज कराई थी।

बालक की बरामदगी के बाद नवगछिया एसपी स्वप्ना जी मेश्राम ने प्रेसवार्ता की। उन्होंने बताया कि फिरौती के लिए सूरज कुमार का अपहरण किया गया था। उसकी बरामदगी के लिए एसडीपीओ दिलीप कुमार के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया था। टीम ने मैनुअलए वैज्ञानिक और तकनीकी साक्ष्यों के आधार पर कांड में शामिल अपहरणकर्ता गनौल निवासी शिवम कुमारए नारायणपुर निवासी सौरभ कुमार और राकेश कुमार को गिरफ्तार किया गया।

पूछताछ में सभी अपराधियों ने कांड में अपनी संलिप्ततता स्वीकार की है। उसकी निशानदेही पर अपहृत सूरज कुमार को खगड़िया जिले के पसराहा थाना क्षेत्र के बन्देहरा से बरामद किया गया है। साथ ही अपहरण के दौरान प्रयोग में लाये गए तीन मोबाइल को भी बरामद किया है। उसके स्वास्थ्य की जांच करायी गयी है और परिजनों को सूचना दे दी गयी है। टीम में बिहपुर इंस्पेक्टर नर्मदेश्वर चौहानए नवगछिया थानाध्यक्ष शैलेश कुमारए भवानीपुर थानाध्यक्ष नीरज कुमारए खरीक थानाध्यक्ष पंकज कुमार और पसराहा थानाध्यक्ष अमलेश कुमार शामिल थे।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker