लखनऊ में डिलीवरी ब्वॉय बनकर दो युवकों ने डाक विभाग के रिटायर्ड कर्मचारी को बंधक बनाकर की लूटपाट

लखनऊ: राजधानी लखनऊ में डिलीवरी ब्वॉय बनकर आए दो युवकों ने डाक विभाग के रिटायर्ड कर्मचारी के घर में लूटपाट की। बदमाशों ने पार्सल रिसीव करने के बहाने में बुजुर्ग को बंधक बना लिया। विरोध करने पर उनकी पिटाई की। इसके बाद लाखों के जेवरात और 10 हजार रुपए नकदी लूटकर फरार हो गए। बुजुर्ग पीड़ित की सूचना पर पहुंची पुलिस ने पड़ताल की है। माना जा रहा है कि बदमाशों ने पहले घर की रेकी की थी। बुजुर्ग वारदात के वक्त घर पर अकेला था।

गाजीपुर थाना क्षेत्र में इंदिरानगर के सेक्टर-19 में रहने वाले श्रीचंद चौबे सोमवार रात घर पर अकेले थे। इसी बीच दो युवक वहां पहुंचे और दरवाजे पर दस्तक दी। श्रीचंद के बाहर निकलने पर युवकों ने कहा कि वे डाक विभाग से एक पार्सल लेकर आए हैं। श्रीचंद यह सुनकर कमरे से बाहर निकल आए। तभी एक बदमाश ने कागज थमाते हुए पार्सल रिसीव करने के लिए कहा। श्रीचंद ने पेन मांगा तो युवकों ने कहा कि उनके पास कलम नहीं है। आप ही लेते आइए। श्रीचंद कलम लाने के लिए भीतर कमरे में चले गए। उनके पीछे-पीछे एक बदमाश भी घर में दाखिल हो गया। वहीं, दूसरे बदमाश ने गेट बंद कर दिया और वह भी श्रीचंद के पास पहुंच गया। इसके बाद दोनों ने श्रीचंद को बंधक बना लिया। विरोध पर उनकी पिटाई की और शोर मचाने पर जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद श्रीचंद को बदमाशों ने बंधक बना लिया और फिर घर की तलाशी लेने लगे।

पीड़ित का कहना है कि बदमाशों ने पांच सोने की अंगूठी, एक चेन, तीन मोबाइल फोन, एक चांदी का गुच्छा और 10 हजार रुपए लूट लिए। बदमाशों के जाने के बाद पीड़ित ने किसी तरह खुद को मुक्त किया और आसपास के लोगों को घटना की जानकारी दी। इसके बाद गाजीपुर थाने की पुलिस को सूचना दी गई।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker