हमीरपुर : सपा के युवा संगठनों में जिला अध्यक्ष नियुक्त होते ही पार्टी के युवाओं ने किया विरोध

भरुआ सुमेरपुर। समाजवादी पार्टी के फ्रंटल संगठनों के जिलाध्यक्ष घोषित होते ही पार्टी के युवा कार्यकर्ताओं के विरोध के स्वर फूट पड़े हैं. पार्टी के मूल कार्यकर्ताओं का आरोप है कि अवसरवादी लोगों को महत्वपूर्ण पद थमा दिए गए हैं. इससे पार्टी का भला नहीं होगा.

गुरुवार को लोहिया वाहिनी व युवजन सभा के जिलाध्यक्षों की घोषणा की गई. लोहिया वाहिनी के जिलाध्यक्ष राठ क्षेत्र से केपी लोधी को बनाया गया. ये कांग्रेस पार्टी से जुड़े रहे हैं.

इसी तरह संजय विश्वकर्मा को युवजन सभा के जिलाध्यक्ष पद की जिम्मेदारी दी गई है. इनका भी पार्टी के कार्यों में कोई योगदान नहीं रहा. इनकी नियुक्ति से पार्टी के युवाओं में उबाल आ गया.

पार्टी के युवा सुशील कुमार यादव, संदीप यादव, नीलू यादव, राघवेंद्र यादव, शैलेन्द्र निषाद, प्रांजुल प्रताप सिंह, प्रिंस गुप्ता, पवन शर्मा, रामजी द्विवेदी, रामू पाल, धीरज सिंह ने मनोनयन पर आपत्ति जाहिर करते हुए आरोप लगाया है कि पार्टी के कुछ स्वार्थी नेता पार्टी को मजबूत बनाने के बजाय पार्टी को कमजोर बनाने की रणनीति पर कार्य कर रहे हैं.

अवसरवादी लोगों को महत्वपूर्ण पदों में बैठाकर पार्टी के लिए रात दिन समर्पित रहने वाले युवाओं की उपेक्षा की गई है. इससे युवाओं को गहरा आघात लगा है.

पार्टी के युवाओं ने पार्टी संगठन के सोशल मीडिया में सक्रिय साइडों में पोस्ट डालकर जोरदार विरोध किया है. इन युवाओं ने केपी लोधी का कांग्रेस पदाधिकारी के रूप में एक पोस्टर भी सोशल मीडिया में डाला है.

उक्त युवाओं ने कहा कि वह पार्टी हित को ध्यान में रखते हुए गलत ढंग से मनोनीत किए गए जिलाध्यक्षों के खिलाफ राष्ट्रीय अध्यक्ष और प्रदेश अध्यक्ष से शिकायत दर्ज कराएंगे।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker