स्पेनिश फुटबॉल क्लब रियाल मैड्रिड के स्ट्राइकर मारियानो डियाज हुए कोरोनावायरस से संक्रमित

स्पेनिश फुटबॉल क्लब रियाल मैड्रिड के स्ट्राइकर मारियानो डियाज कोरोनावायरस से संक्रमित पाए गए हैं। अब डियाज 8 अगस्त को चैम्पियंस लीग में मैनचेस्टर सिटी के खिलाफ मैच नहीं खेलेंगे। क्लब ने इसकी पुष्टि की है।

क्लब ने मंगलवार को एक बयान जारी कर कहा कि सोमवार को कुछ खिलाड़ियों का कोरोना टेस्ट किया गया था। इसमें मारियानो की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। हालांकि, वे स्वस्थ हैं और रिपोर्ट आने के बाद से ही अपने घर में ही आइसोलेट हो गए हैं और जरूरी प्रोटोकॉल का पालन कर रहे हैं।

मारियानो लीग खत्म होने के बाद छुट्टी मनाने गए थे

मारियानो ने बाकी साथी खिलाड़ियों की तरह 19 जुलाई को ला लिगा का मौजूदा सीजन खत्म होने के बाद कुछ दिन की छुट्टिय़ां मनाने के लिए चले गए थे। वे फुटबॉल की वापसी के बाद स्पेन में पहले खिलाड़ी नहीं हैं, जो कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। हफ्ते भर पहले ही फ्यूनलाब्राडा टीम के कई खिलाड़ियों की भी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। इस कारण से टीम को डिपॉर्टिवो ला कोरुना के खिलाफ सेकेंड डिविजन मैच को कैंसिल करना पड़ा था।

पिछले सीजन में मारियानो ने रियाल मैड्रिड के लिए 7 मैच खेले थे

मारियानो ने रियाल मैड्रिड के लिए पिछले सीजन में सिर्फ सात लीग मैच खेले, जिसमें एक गोल किया था। रियाल मैड्रिड को अगर चैम्पियंस लीग के क्वार्टर फाइनल में पहुंचना है, तो उसे मैनचेस्टर सिटी के खिलाफ जीत दर्ज करनी होगी। इस टीम के खिलाफ फ़र्स्ट लेग में उसे 2-1 से हार मिली थी।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker