रिपोर्ट के मुताबिक दिल बेचारा को मिलें 95 मिलियन व्यूर्स, अगर फ़िल्म थिएटर्स में रिलीज़ होती, तो कितने का होता कलेक्शन…

Dil Bechara Earning: सुशांत सिंह राजपूत की आख़िरी फ़िल्म ‘दिल बेचारा’ डिजिटल ऑनलाइन स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ की गई। रिपोर्ट्स की मानें, तो फ़िल्म को जबरदस्त व्यूरशिप मिली है। इससे पहले जब फ़िल्में थिएटर्स में रिलीज़ होती थीं, तब वीकेंड में बॉक्स ऑफ़िस क्लेकशन सामने आ जाते थे। अब लोग इस बात का अनुमान लगा रहे हैं कि अगर फ़िल्म थिएटर्स में रिलीज़ होती, तो कितना कलेक्शन करती।

मिड-डे में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, सुशांत और संजना संघी स्टारर इस फ़िल्म को 24 घंटे में करीब 95 मिलियन व्यूर्स मिले हैं। मिड-डे ने अपनी रिपोर्ट में Ormax Media के प्रतिनिधि के हवाले से बताया है कि फ़िल्म लोकप्रियता एचबीओ की फेसम टीवी सीरीज़ गेम ऑफ़ थ्रोन्स जितनी है। गौरतलब है कि गेम ऑफ़ थ्रोन्स को भी हॉटस्ट्रार पर स्ट्रीम किया गया था। गेम ऑफ़ थ्रोन्स के पास पहले से एक व्यूरबेस था, जबकि फ़िल्म इस मामले में नई है। हालांकि, दिल बेचारा बिना सब्सक्रिप्शन वाले दर्शकों के लिए भी उपलब्ध है।

हिंदुस्तान टाइम्स में छपी रिपोर्ट में इस बात का अनुमान लगाया है कि फ़िल्म को कितने की ओपनिंग मिलती? इस रिपोर्ट के मुताबिक, अगर एक टिकट 100 की बिकती, तो 950 करोड़ का ओपनिंग कलेक्शन होता। वहीं, अगर पीवीआर सिनेमा के साल 2019 के टिकट की औसत प्राइज़ की बात करें, तो वह 207 रुपये है। इस हिसाब से फ़िल्म के 2000 करोड़ की ओपनिंग का अनुमान लगाया जा रहा है।

आपको बता दें दिल बेचारा को मुकेश छाबरा ने निर्देशित किया है। बतौर निर्देशक यह उनकी पहली फ़िल्म है। सुशांत और संजना के अलावा स्वास्तिका बनर्जी और साहिल वेद भी अहम भूमिका में हैं। फ़िल्म के रिलीज़ के बाद इसे आईएमडीबी पर भी काफी शानदार रेटिंग्स मिली है। एक समय ऐसा भी था, जब फ़िल्म को 10 की रेटिंग हासिल हुई। यह अपने आप में एक रिकॉर्ड है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker