Sushant Singh Rajput के निधन के बाद पहली बार अंकिता घर से निकली बाहर और किया एक नेक काम

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को एक महीने से ज्यादा हो गया है। उनके मौत के बाद रोज नई बातें सामने आ रही हैं। सुशांत के निधन पर अभी भी लोगों को शक है कि ये सुसाइड नहीं बल्कि मर्डर है। इसी बात को लेकर उनके फैंस और कुछ बॉलीवुड स्टार्स लगातार सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। अबतक इस मामले को लेकर कई लोगों से पूछताछ हो चुकी है और कईयों से होनी बाकी है।

एक्टर के निधन से उनका पूरा परिवार और खास दोस्त अभी तक सदमे में हैं। वहीं उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे भी इस सदमे से उबर नहीं पा रही हैं। हालांकि वह खुद को फिर से स्थिर करने की कोशिश में लगी हुईं हैं। इसी बीच सुशांत के निधन के बाद पहली बार अंकिता घर से बाहर निकली हैं और एक नेक काम किया। इस दौरान की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

अंकिता लोखंडे की वायरल तस्वीरों और वीडियो में वह एक ग्रोसरी स्टोर में सामान खरीदती नजर आ रही हैं। वहीं स्टोर के बाहर कई जरूरतमंद लोग खड़े दिखाई दे रहे हैं और वह अंकिता की तरफ देखते हैं। जिसके बाद अंकिता वीडियो में जरूरतमंदों में चॉकलेट बांटती नजर आती हैं। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं लोग उनके इस काम को पसंद करने के साथ ही उनकी तारीफ भी कर रहे हैं। इन वीडियो और तस्वीरों को विरल भियानी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है।

बता दें कि 34 वर्षीय सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून, 2020 अपने मुंबई वाले फ्लैट में फांसी लगा कर सुसाइड कर लिया था। मुंबई पुलिस के मुताबिक सुशांत नवंबर 2019 से डिप्रेशन में थे और मुंबई के ही एक डॉक्टर से उनका ​इलाज चल रहा था। वहीं एक्टर के निधन के बाद अंकिता ने उन्हें याद कर सोशल मीडिया पर कई इमोशनल पोस्ट शेयर किए हैं।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker