हमीरपुर : मालगाड़ी से कटकर युवक में समाप्त की जीवन लीला

परिजनों में मचा कोहराम

मौदहा (हमीरपुर) कोतवाली क्षेत्र के एक मजदूर युवक ने पास से ही निकली बांदा कानपुर रेलवे लाइन मे मालगाड़ी से टकरा कर जीवन लीला समाप्त की।

मौदहा कोतवाली क्षेत्र के खंडेह गांव निवासी खेमचंद(बउवा) 28 वर्ष पुत्र कल्लू अनुरागी अपने मकान के पास से निकल 200 मीटर की दूरी से निकली रेलवे लाइन गेट नंबर 10 के 100 मीटर की दूरी पर ट्रेन से टकराकर जान दे दी।

कल्लू अनुरागी के तीन लड़के थे जिनमें खेमचंद दूसरे नंबर का था।वह ईंट भट्ठा में मजदूरी करता था मजदूरी कर अपने परिवार का भरण पोषण करता अभी कुछ दिन पूर्व ईट भट्ठा से मजदूरी करके आया था पत्नी मायके में है जिसके एक लड़का है जिसका नाम अमित है।

मृतक के भाई कामता का कहना है कि खेमचंद मानसिक रूप से विक्षिप्त था रात में बिना बताए दरवाजा खोल कर निकल गया पूरा परिवार सो रहा था जैसे ही सुबह नींद खुली तो देखा कि खेमचंद अपनी खटिया पर नहीं है जिसकी खोजबीन चालू हुई रेलवे कर्मचारियों से पता चला की कोई रात में ट्रेन से टकरा गया है। और पास में ही पड़ा है आनन-फानन मौके में वहां पहुंचकर देखा कि खेमचंद मालगाड़ी से टकराकर रेलवे ट्रैक में पड़ा हुआ है परिवार वालों को बताया परिवार में कोहराम मच गया ग्राम प्रधान और जीआरपी पुलिस को सूचना दी मौके पर पहुंचे ग्रामीण व ग्राम प्रधान मदन दुबे और जीआरपी इंस्पेक्टर धीरज कुमार ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और मृतक का पंचनामा कर सव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

परिवार वालों का रो रो कर बुरा हाल है। वहीं इस घटना से गांव में तरह-तरह की चर्चाओं का दौर चालू है कुछ लोगों ने दबी जुबान यह भी बताया कि रात में खेमचंद दारू के नशे में था और इसके भाई वगैरह भट्टो से लाई गई कमाई को लेकर बहस कर रहे थे और इसके साथ काफी बेतहाशा मारपीट भी की गई हो सकता है घटना का एक कारण यह भी हो सत्य तो जांच के उपरांत ही पता चलेगा।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker