सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा 24 जुलाई को आप देख पाएंगे

(24 जुलाई) शाम 7:30 बजे डिज्नी + हॉटस्टार पर

सुशांत को श्रद्धांजलि देने के लिए फिल्म को सभी उपयोगकर्ताओं के लिए मुफ्त कर दिया गया है।भारत के अलावा फिल्म दिल बेचारा अमेरिका, ब्रिटेन और कनाडा में सभी उपयोगकर्ताओं के लिए उपलब्ध होगी। फिल्म का निर्देशन मुकेश छाबड़ा ने किया है। इसमें सुशांत सिंह राजपूत के अलावा संजना सांघी भी मुख्य भूमिका में हैं।

फिल्म के रिलीज के समय की घोषणा करते हुए, मुकेश ने लिखा, “हम इसे और भी खास बनाना चाहते हैं। सभी इसे एक साथ देखें, फिल्म का प्रीमियर, एक ही समय, अलग-अलग जगह (आपके घर) लेकिन एक दर्शक के रूप में यह #SushantSinghRajput Dil Bechara के लिए प्रीमियर के लिए 24 जुलाई को भारत में डिज्नी + हॉटस्टार पर होगा।

“फिल्म दिल बेचारा 2014 में आयी हॉलीवुड फिल्म ‘फॉल्ट इन अवर स्टार्स’ का हिंदी रिमेक है जो जॉन ग्रीन की इसी शीर्षक के उपन्यास पर आधारित है। ट्रेलर में कैंसर से पीड़ित किजी (संजना संघी) और ओस्टियोसरकोमा से ग्रसित मैनी(सुशांत) की कहानी दिखायी गई है।

लगभग तीन मिनट लंबा ट्रेलर किजी और मैनी की दोस्ती, प्रेम और उनकी जीवन जीने की लालसा की झलक दिखा रहा है। फिल्म के निर्देशक मुकेश छाबड़ा ने ट्वीट कर फिल्म का ट्रेलर रिलीज करने की जानकारी दी थी अबब प्रीमीयर की जानकारी भी मुकेश ने ही दी हैं।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker