अपने जन्मदिन पर हिमेश रेशमिया ने भगवान से मांगी दुनिया से कोरोना वायरस महामारी के खत्म होने की दुआ

सिंगर हिमेश रेशमिया से 23 जुलाई को अपना 47वां जन्मदिन अपनी पत्नी सोनिया कपूर के साथ बनाया। हिमेश रेशमिया ने जन्मदिन के दिन सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है

जिसमें उन्होंने अपने जन्मदिन के दिन भगवान से दुनिया से कोरोना वायरस महामरी के खत्म होने की दुआ मांगी हैं साथ ही उन्होंने उन सभी को धन्यवाद दिया है जिन्होंने दूर रहकर भी उन्हें नजदीक होने का एहसास करवाया।

हिमेश ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो को पोस्ट किया है। वीडियो में आप देखेंगे कि हिमेश की पत्नी केक काट रही हैं तभी हिमेश कैमरे के सामने आकर बोलते हैंए देख रहे हैं आप बर्थडे मेरा और केक ये काट रही हैं।

इस पर सोनियाए हिमेश को केक खिलाते हुई कहती हैं कि क्योंकि आप और मैं एक है। इसके बाद हिमेश बोलते हैंए आप सभी की बधाई के लिए धन्यवाद। यह बर्थडे अलग है। पैंडेमिक हैए दूरियां हैंए दोस्त भी दूर हैंए लेकिन आप लोग हमेशा दिल के करीब हैं। इस जन्मदिन पर बस यहीं चाहता हूं कि पूरी दुनिया से कोरोना वायरस महामारी चली जाए।

उन्होंने आगे कहा कि जो भी यह वीडियो देख रहा है कि उसके लिए दिल से दुआ है कि आपकी हर दुआ कबूल हो। आपकी लाइफ में बहुत खुशियां आ जाएं। ये कोरोना चला जाए और आपकी दुनिया में सिर्फ ही सिर्फ खुशियां हो। आप सभी को दिल से शुक्रिया।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker