हमीरपुर : लॉकडाउन में मुर्गा मछली मंडी खुली देखकर भड़के मजिस्ट्रेट

पुलिस ने बंद कराई मुर्गा मछली मंडी

रविवार को लॉकडाउन में मुर्गा मछली मंडी को खुला देख कर निरीक्षण में निकले मजिस्ट्रेट का पारा चढ़ गया. उन्होंने मौके पर मौजूद प्रभारी थानाध्यक्ष को मंडी बंद कराने के निर्देश दिए.

पुलिस के पहुंचते ही मंडी के दुकानदार दुकानें खुला छोड़ कर भाग खड़े हुए. पुलिस ने जाली मे बंद मुर्गों को खोल कर रिहा कर दिया. इससे पिंजरे में बंद मुर्गे रिहा होते ही चारों तरफ दौड़ पड़े.

सुमेरपुर कस्बे के पशु बाजार प्रांगण में मुर्गा मछली की दुकानें संचालित होती हैं. रविवार को लाक डाउन मे पूर्व की भांति दुकानें खुली हुई थी.

नायब तहसीलदार विजय प्रताप सिंह प्रभारी थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार त्रिपाठी के साथ बाजार बंदी का जायजा लेने के लिए निकले थे.

मुर्गा मछली मंडी खुला देखकर नायब तहसीलदार का पारा चढ़ गया और उन्होंने पुलिस को तत्काल मंडी बंद कराने के निर्देश दिए.

पुलिस के पहुंचते ही दुकानदार दुकानें खुला छोड़कर भाग खड़े हुए. जिससे खफा पुलिस वालों ने दुकानों के पिंजरे में कैद मुर्गों को खोल कर रिहा कर दिया.

पशु बाजार मैदान में मुर्गो ने हड़कंप काट दिया. पुलिस के जाने के बाद दुकानदार मुर्गों को पकड़ने के लिए इधर-उधर भटकते रहे.

प्रभारी थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार त्रिपाठी ने बताया कि मुर्गा मंडी के दुकानदारों के खिलाफ लाक डाउन में दुकानें खोलकर भीड लगाने का मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker