प्रोड्यूसर-डायरेक्टर एकता कपूर ने सुशांत की याद में बड़ी अनाउंसमेंट की

सुशांत सिंह राजपूत के निधन को एक महीना हो चुका है. हाल ही में प्रोड्यूसर-डायरेक्टर एकता कपूर ने एक्टर की याद में एक बड़ी अनाउंसमेंट की.

उन्होंने सुशांत को श्रद्धांजल‍ि देते हुए मेंटल हेल्थ अवेयरनेस फंड शुरू करने का ऐलान किया. इस फंड का नाम सुशांत के पहले सीरियल ‘पव‍ित्र रिश्ता’ के नाम पर रखा गया है और इसके लिए एकता, तरुण कतियल के साथ मिलकर काम करेंगी. इस फंड का उद्देश्य लोगों में मानस‍िक स्वास्थ्य को लेकर जागरुकता फैलाना है.

इस बारे में एकता कपूर ने कहा- ‘पिछले 10 सालों में वक्त काफी बदल चुका है, आज हर चीज का बहुत ज्यादा दबाव रहता है. इस पैन्डेमिक के बीच जहां हम लोग घरों के अंदर स‍िमट कर रह गए हैं, हमें बहुत सारे तनाव और बेचैनी का सामना करना पड़ रहा है.

काम, घर, नौकरी चले जाने आद‍ि की वजह से हमारा स्ट्रेस लेवल भी बढ़ रहा है, इस कारण कई लोगों में मानस‍िक स्वास्थ्य भी बिगड़ता जा रहा है. पव‍ित्र रिश्ता फंड का हिस्सा बनकर मैं खुश हूं और आगे भी मैं इस तरह की पहल से जुड़कर खुश रहूंगी’.

मालूम हो कि एकता ने ही सुशांत को इंडस्ट्री में लॉन्च किया था. सुशांत सिंह राजपूत ने एकता कपूर के पव‍ित्र रिश्ता सीरियल से अपने एक्ट‍िंग कर‍ियर की शुरुआत की थी.

इसमें वे अंकिता लोखंडे के साथ नजर आए थे. इस शो ने सुशांत को जबरदस्त पॉपुलैरिटी दिलाई थी. सीरियल के सेट पर ही सुशांत, अंकिता और एकता के बीच अच्छी बॉन्ड‍िंग की शुरुआत हुई थी.

पिछले दिनों एकता कपूर ने सुशांत के निधन के एक महीने पूरे होने पर एक भावुक पोस्ट शेयर किया था. एकता ने सुशांत के साथ अपनी तस्वीरों का कोलाज बनाकर शेयर किया और लिखा, ‘भगवान तुम्हारी आत्मा को शांति दे सुशी. हम हमेशा मुस्कराएंगे और जब भी आसमान में शूटिंग स्टार देखेंगे तो विश मांगेंगे क्योंकि मैं जानती हूं कि वो शूटिंग स्टार तुम ही हो. हमेशा तुमसे प्यार करती रहूंगी.’

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker