वाजिद खान के निधन बाद एक और बुरी खबर आई…

31 मई को बॉलीवुड के मशहूर म्यूजिक डायरेक्टर वाजिद खान का निधन हुआ था। मौत से कुछ दिन पहले वे कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। अब साजिद-वाजिद की फैमिली के सूत्र के मुताबिक, उनकी मां रजीना खान भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं।

रजीना खान को चैम्बूर के सुराना अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बता दें, ये वही अस्पताल है जहां वाजिद खान का ट्रीटमेंट हुआ था. सूत्र के अनुसार, साजिद-वाजिद की मां कोरोना पॉजिटिव हैं। उनकी सेहत में सुधार हो रहा है. वे अगले कुछ दिनों तक अस्पताल में ही रहेंगी, जब तक कि उनका कोरोना टेस्ट नेगेटिव नहीं आ जाता। बता दें, साजिद की मां वाजिद के निधन के एक दिन बाद कोरोना संक्रमित पाई गई थीं।

गौरतलब है कि पहले से किडनी की समस्या को झेल रहे साजिद खान को कोरोना होना महंगा पड़ गया था। कमजोर इम्युनिटी की वजह से वाजिद कोरोना की चपेट में आए गए थे। इसके बाद उन्हें बचाना डॉक्टर्स के लिए मुश्किल साबित हुआ। बाद में दिल का दौरा पड़ने की वजह से वाजिद का निधन हो गया था। वाजिद के निधन पर कई सेलेब्स ने शोक जताया था। वाजिद के करीबी सलमान खान ने कहा कि वे उन्हें हमेशा याद करेंगे।

वाजिद की याद में सलमान ने क्या लिखा?

ट्वीट करते हुए सलमान खान ने लिखा- वाजिद के लिए हमेशा प्यार और सम्मान। वाजिद तुम्हारे टैलेंट और शख्सियत के लिए तुम्हें हमेशा याद करूंगा।  ढेर सारा प्यार। तुम्हारी खूबसूरत आत्मा को शांति मिले। साजिद-वाजिद की जोड़ी ने सलमान खान की कई फिल्मों में हिट गाने दिए थे। दोनों भाईयों संग दबंग खान अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते थे।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker