फिल्म अमर अकबर एंथनी के पूरे हुए 43 साल , बिग बी बोले…

अमिताभ बच्चन की फिल्म अमर अकबर एंथनी को 43 साल हो गए हैं। अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर फिल्म को लेकर पोस्ट किया है। मूवी की कास्ट की कुछ तस्वीरें भी अमिताभ ने शेयर की हैं।

फोटो शेयर करते हुए अमिताभ ने लिखा- आज से 43 साल पहले अमर अकबर एंथोनी ने 7.25 करोड़ रुपये कमाए थे। अगर आज की महंगाई के हिसाब से इसे देखा जाए तो ये बाहुबली 2-कंक्लूजन की कमाई से भी ज्यादा है। इस फिल्म में अमिताभ के अलावा ऋषि कपूर, विनोद खन्ना, शबाना आजमी, नीतू कपूर, परवीन बाबी, प्राण और निरूपा रॉय जैसे सितारे थे। फिल्म को काफी पसंद किया गया था।

कुछ समय पहले ही अमिताभ बच्चन ने अमर अकबर एंथनी का एक सीन शेयर किया था। वीडियो शेयर करते हुए अमिताभ ने लिखा था- ये सकारात्मक रहने का समय है। ये समय है कि हम खुशियों को वापस ले आएं जीवन में। इस कहावत का समय आ गया है कि- ”द शो मस्ट गो ऑन।”

अमिताभ बच्चन 77 साल की उम्र में भी फिल्मों में लगातार काम कर रहे हैं। इंडस्ट्री में उनकी जर्नी काफी इंस्पायरिंग है. अमिताभ बच्चन के पास इस समय कई सारे प्रोजेक्ट्स हैं। वो गुलाबो सिताबो, चेहरे, ब्रह्मास्त्र और झुंड में नजर आएंगे।

उनकी फिल्म गुलाबो सिताबो का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म 12 जून को अमेजन प्राइम पर रिलीज होगी। इस फिल्म में अमिताभ के अलावा आयुष्मान खुराना भी मुख्य रोल में होंगे। अमिताभ की ये पहली फिल्म है जो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker