अब चरखारी विधायक के बिगड़े बोल

विधायक ने मोहल्ले में सब्जी बेचने आए एक मुस्लिम शख्स को भगा दिया और वापस ना आने की धमकी दी। 

– विधायक बोले- जैसे वीडियो सामने आए, उससे हिन्दू भयभीत

– विधायक :  सब्जी बेचने वाला मुस्लिम है और हिन्दू नाम से सब्जी बेच रहा था।

नई दिल्ली। संकट  कोरोना काल ने समाज में हिंदू और मुस्लिम के बीच बड़ी दीवार खींच दी है। उस पर सोशल मीडिया में वाइरल हो रहे वीडिओज ने आग में घी का काम किया है। ताजा मामले में लखनऊ में मुस्लिम सब्जी वाले के साथ चरखारी से भाजपा विधायक बृजभूषण राजपूत  ने बदसलूकी की है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नसीहत और भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जेपी नड्डा की चेतावनी के बावजूद पार्टी विधायकों के द्वारा मुस्लिम समुदाय के खिलाफ दिए जा रहे बयान रुक नहीं रहे हैं।  विधायक ने मोहल्ले में सब्जी बेचने आए एक मुस्लिम शख्स को भगा दिया और वापस ना आने की धमकी दी।

विधायक ने कहा कि सब्जी वाला मुस्लिम था और हिन्दू नाम से सब्जी बेच रहा था, जो कि गलत है।  इसके अलावा विधायक ने हवाला दिया कि कोरोना संकट के बीच जो वीडियो सामने आ रहे हैं, उसकी वजह से हिन्दू भयभीत है।

बीजेपी विधायक ने कहा कि मैंने उस व्यक्ति से सब्जी ली थी, लेकिन हिन्दू भावना के साथ खिलवाड़ करने की जरूरत नहीं है। उसका नाम रहमुद्दीन है, लेकिन राजकुमार नाम बता रहा था। उसके पास सब्जी बेचने का पास नहीं था। अगर मुसलमान हो तो मुस्लिम नाम ही बताना चाहिए।

विधायक ने दावा किया कि कानपुर में 16 सब्जी वाले कोरोना पॉजिटिव निकले हैं। सब्जी बेचने वाले शख्स को ग्लव्स.-मास्क पहनना चाहिए। इस तरह गुमराह कर हिन्दू भावनाओं से खेल रहे हैं और मुसलमान होकर हिन्दू नाम बता रहे हैं।

बीजेपी विधायक बोले कि पूरे देश का हिन्दू भयभीत है।  जिस तरह की वीडियो सामने आ रही हैं, झूठ बोलकर सामान बेचना गलत है। हमने सामाज को तोड़ने वाली बात नहीं कही है। गौरतलब है कि बीते दिन ही बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने भाजपा के बयानवीर विधायकों को चेतावनी दी थी और कड़े एक्शन की बात की थी।

उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह का कहना है कि जिन विधायकों ने बयान दिया है उनपर पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने एक्शन लेने की बात कही है। प्रदेश अध्यक्ष ने भी एक्शन लिया है और नोटिस जारी किया है। किसी भी व्यक्ति को समाज को बांटने वाला बयान देने का अधिकार नहीं है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker