SpiceJet दिल्ली में वोट देने आ रहे लोगों को दे रही ‘मुफ्त’ टिकट, जानिए ऑफर की खास बातें

विमानन कंपनी SpiceJet दिल्ली विधानसभा चुनाव में वोट डालने जा रहे कुछ लोगों को ‘सैकड़ों फ्री टिकट’ देगी। कंपनी ने सोमवार को ऐसा कहा। स्पाइसजेट की ओर से कहा गया है कि इन यात्रियों को बेस फेयर नहीं देना होगा, उन्हें बस टैक्स और सेस देने होंगे। हालांकि, कंपनी ने यह बात साफ तौर पर कही है कि जो यात्री इस दौरान सफर करना चाहते हैं उन्हें टिकटों के लिए ऑनलाइन आवेदन करना होगा और उनका चुनाव कंपनी का आंतरिक पैनल करेगा।

जिन यात्रियों को चुना जाएगा उन्हें सब टैक्स, सेस, लेवी और अन्य शुल्क देने होंगे। ‘स्पाइसडेमोक्रेसी’ का कहना है कि आठ फरवरी को ही दिल्ली जाने वाले और उसी दिन लौटने वाले व्यक्ति का स्पाइसजेट दोनों टिकटों पर लगी बेस किराए की राशि वापस कर देगी।

वहीं, अगर कोई यात्री सात फरवरी को जाकर आठ फरवरी को लौट रहा है या आठ फरवरी को जाकर नौ फरवरी को लौट रहा है तो उसके एक ओर की टिकट का बेस किराया माफ कर दिया जाएगा। इसके लिए पांच फरवरी तक ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन कराने की समय सीमा है। जिन यात्रियों का चुनाव होगा उनको इसकी सूचना छह फरवरी को मिल जाएगी।

गौरतलब है कि दिल्ली में 8 फरवरी को विधानसभा चुनाव के लिए वोट डाले जाएंगे, जबकि 11 फरवरी को नतीजे आएंगे। दिल्ली में विधानसभा की 70 सीटें हैं। इसके लिए कुल 13757 पोलिंग बूथ बनाए जाएंगे। 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker