चौथे दिन ‘जवानी जानेमन’ की कमाई में आया बंपर उछाल, सैफ अली खान की फिल्म ने कमाए इतने करोड़

सैफ अली खान, तब्बू और अलाया फर्नीचरवाला की फिल्म ‘जवानी जानेमन’ कल 31 जनवरी को सिनेमा घरों में रिलीज हुई। बॉक्स ऑफिस पर आज फिल्म का चौथा दिन रहा। फिल्म ने अपने चौथे दिन यानी सप्ताह के अंत में अच्छा खासा कलेक्शन दिया है। मूवी क्रिटिक व ट्रेड एनालिस्‍ट तरण आदर्श के अनुसार , ‘जवानी जानेमन’ ने संडे को लगभग पांच करोड़ कमाई की है।

तरण आदर्श ने ट्वीट करते हुए बताया है कि ‘जवानी जानेमन’ के लिए यह बीता सप्ताह अच्छा रहा। तरण का मानना है कि फिल्म को लेकर फैंस का अच्छा रुझान रहा। फिल्म ने शुक्रावार को 3.24 करोड़, शनिवार को 4.55 करोड़, रविवार को 5.04 करोड़ की है। ऐसे में फिल्म की टोटल कमाई 12.83 करोड़ हो गई है। 

आपको बता दें कि फिल्म जवानी जानेमन फिल्म का कुल बजट तकरीबन 40 करोड़ बताया जा रहा है, 30 करोड में फिल्म बनकर तैयार हुई है। इसके अलावा 10 करोड़ फिल्म के प्रमोशन पर खर्च किए गए। जवानी जानेमन फिल्म को इंडियन बॉक्स ऑफिस पर लगभग 1200 स्क्रीन पर रिलीज किया हुआ। ओवरसीज मार्केट में फिल्म को तकरीबन 350 स्क्रीन पर रिलीज हुई। कुल मिलाकर फिल्म को वर्ल्ड वाइड बॉक्स ऑफिस पर 1500 स्क्रीन पर रिलीज किया । जवानी जानेमन फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर हिट होने के लिए 80 करोड़ की कमाई करनी होगी। 

जानिए क्या है फिल्म जवानी जानेमन की कहानी 

जवानी जानेमन फिल्म एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म है। यह फिल्म एक प्ले बॉय पर आधारित है। अलाया एक बेटी भूमिका में हैं और सैफ-तब्बू पति पत्नी बनें हैं। ‘जवानी जानेमन’ में अलाया मां तब्बू को पिता सैफ अली खान से मिलवाने का काम करती हैं । फिल्म में सैफ 40 के पिता की रोल निभा रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म की कहानी 1998 में सलमान खान की फिल्म जब प्यार किसी से होता है से मिलती जुलती है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker