NZvsIND: सीरीज जीतकर चहल-अय्यर ने मैदान पर किया ‘जीत का डांस’ देखें- मजेदार VIDEO

भारत ने न्यूजीलैंड को 5 मैचों की टी-20 सीरीज में 5-0 से मात दी। भारत ने माउंट मॉनगनुई के बे ओवल में खेले गए सीरीज के आखिरी मैच में न्यूजीलैंड को 7 रनों से शिकस्त दी। इसी के साथ भारत ने इस सीरीज पर क्लीन स्वीप किया। इस जीत के बाद भारतीय टीम काफी खुश नजर आ रही है। जीत की इसी खुशी का इजहार युजवेंद्र चहल और श्रेयस अय्यर ने मैदान पर डांस करके किया। इंडियन क्रिकेट टीम के ऑफिशियल इंस्टाग्राम से चहल और अय्यर के डांस का एक वीडियो शेयर किया गया है।

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि युजवेंद्र चहल और श्रेयस अय्यर सीरीज जीतने के बाद मैदान पर ही डांस कर रहे हैं। उनके पीछे टीम इंडिया के खिलाड़ी और कोच रवि शास्त्री भी नजर आ रहे हैं। चहल और अय्यर ने ‘जीत के डांस’ के साथ भारत की इस शानदार जीत का जश्न मनाया। 

युजवेंद्र चहल और श्रेयस अय्यर के इस जीत के जश्न के वीडियो को फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं। इसके साथ ही फैन्स इस वीडियो पर कई मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं। 

 

View this post on Instagram

 

Victory dance 🕺🕺

A post shared by Team India (@indiancricketteam) on

बता दें कि भारत ने पहला टी-20 मैच 6 विकेट, दूसरा टी-20 मैच 7 विकेट से जीता था। इसके बाद तीसरा और चौथा टी-20 मैच भारत ने सुपर ओवर में जीता। इसके बाद सीरीज का 5वां और अंतिम मैच टीम इंडिया ने 7 रन से जीता। टी-20 सीरीज के बाद अब भारत को बुधवार (5 फरवरी) से न्यूजीलैंड के साथ 3 मैचों की वनडे सीरीज खेलनी है। वनडे सीरीज के बाद भारत और न्यूजीलैंड के बीच 2 मैचों की टेस्ट मैच सीरीज भी खेली जाएगी।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker