स्टूडेंट पर आकर्षित लेडी टीचर ने कई बार बनाए संबंध, होटल, घर, कार कही भी नहीं छोड़ा

Related image

ये इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला ऑस्ट्रेलिया के ब्रेडवुड स्थित रीड-कलस्टर हाई स्कूल  से सामने आया है. जहाँ एक लेडी टीचर ने अपने ही छात्र से 20 बार शारीरिक संबंध बनाए. बता दे  इस लेडी टीचर अपने छात्र के मोबाइल पर कई गंदी फिल्मे और करीब 9,000 मैसेज भेजे भी भेजे थे. बता दे  हाई स्कूल की इस टीचर को अब पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.  मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इस लेडी टीचर ने नाबालिग छात्र से अपने घर, अपनी गाड़ी और होटल में ले जाकर शारीरिक संबंध बनाए। कुछ ही दिनों पहले अदालत में सुनवाई के दौरान इस मामले से जुड़े कई चौंकाने वाले तथ्य सामने आए.

मीडिया रिपोर्ट ने मुताबिक बता दे  ऑस्ट्रेलिया के ब्रेडवुड स्थित रीड-कलस्टर हाई स्कूल  में पढा़ने वाली 51 साल की यह महिला, विज्ञान की टीचर है। शिकागो स्थित फेडरल कोर्ट में जो शिकायत दर्ज कराई गई है उसमें कहा गया है कि इस महिला ने छात्र के साथ 15-20 बार शारीरीक संबंध बनाए. मीडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक इस महिला शिक्षिका ने साल 2018 में सितंबर औऱ दिसंबर के महीने के बीच छात्र के साथ यह सबकुछ किया.

पीड़ित लड़के के मोबाइल की जांच करने के बाद जांचकर्ताओं को आरोपी शिक्षक की कई न्यूड तस्वीरें मिली हैं। इसके अलावा यह भी खुलासा हुआ है कि दोनों के बीच 9,000 टेक्सट मैसेज भेजे गए हैं. सितंबर से दिसंबर महीने के बीच दोनों ने एक दूसरे को 100 बार फोन किया  रिपोर्ट के मुताबिक पिछले महीने जब जांचकर्ताओं ने पीड़ित नाबालिग से बातचीत की थी तो उसने बताया कि टीचर ने बेडरुम में उसकी गंदी तस्वीर भी खींची थी। जब जांचकर्ताओं ने उससे पूछा कि टीचर ने उसकी तस्वीर क्यों ली…? तो छात्र ने बताया कि उस वक्त उसकी टीचर ने उससे कहा था कि ‘मैं हॉट नजर आ रहा हूं.’

आगे बताते चले वही इस मामले में जब कुछ दिनों पहले कोर्ट में सुनवाई हुई तो आरोपी लेडी टीचर अदालत में ही रोने लगी. कोर्ट में सुनवाई के दौरान प्रॉसिक्यूटर ने कहा कि टीचर को बॉन्ड भरने की भी अनुमति नहीं मिलनी चाहिए. प्रॉसिक्यूटर ने कहा कि उसने खतरनाक कृत्य किया है. बता दें कि इस मामले में अगर टीचर को नाबालिग छात्र के यौन शोषण का दोषी पाया जाता है तो उसे 15 साल जेल की सजा हो सकती है.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker