यूपी उपचुनाव में भाजपा ने 10 सीटों पर घोषित किये उम्मीदवारों के नाम, देखे लिस्ट

Image result for यूपी उपचुनाव में भाजपा

उत्तर प्रदेश में उपचुनाव के लिए नामांकन की अंतिम तिथि के एक दिन पहले भाजपा ने रविवार को दस सीटों पर अपने उम्मीदवारों के नाम घोषित कर दिये हैं। इस सूची में लखनऊ कैण्ट से सुरेश तिवारी को उम्मीदवार बनाया गया है। सपा ने भी अपनी दूसरी सूची जारी कर दी है।

भाजपा के राष्ट्रीय कार्यालय से रविवार को भारत के समस्त राज्यों में उपचुनाव के लिए उम्मीदवारों की सूची जारी हुई। इसमें उत्तर प्रदेश में उपचुनाव के लिए जो सूची जारी हुई, उसमें गंगोह सीट से कीरत सिंह, रामपुर से भारत भूषण गुप्ता, इगलास से राजकुमार सहयोगी, गोविन्द नगर सीट से सुरेन्द्र मैथानी, मानिकपुर सीट से आनन्द शुक्ला, जैदपुर सीट से अम्बरीश रावत, जलालपुर सीट से राजेश सिंह, बलहा सीट से सरोज सोनकर, घोसी सीट से विजय राजभर को उम्मीदवार बनाया गया है।

समाजवादी पार्टी ने जारी की दूसरी सूची

उपचुनाव में समाजवादी पार्टी के उम्मीदवारों की पहली सूची आने के बाद रविवार को सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव की मोहर लगने के बाद दूसरी सूची जारी कर दी है। इस सूची में घोसी से सुधाकर सिंह, मानिकपुर से निर्भय सिंह पटेल, जैदपुर से गौरव रावत, जलालपुर से सुभाष राय और प्रतापगढ़ से बृजेश वर्मा पटेल को सपा का उम्मीदवार बनाया गया है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker