अटारी बॉर्डर से पाकिस्तानी ड्रोन बरामद, सेना ने एक व्यक्ति को किया गिरफ्तार

पंजाब पुलिस ने पिछले दिनों गिरफ्तार खालिस्तान जिंदाबाद फोर्स के आतंकियों की निशानदेही पर शुक्रवार सुबह अटारी बॉर्डर से पाकिस्तान का ड्रोन बरामद किया है। इस संबंध में एक व्यक्ति को हिरासत में लिया गया है। इस ड्रोन को पंजाब पुलिस की कांउटर इंटलीजेंस विंग और कमांडो विंग ने बरामद किया है।

पंजाब पुलिस को पता चला है कि सीमावर्ती क्षेत्रों में पाकिस्तान के चार ड्रोन अभी भी मौजूद हैं। इसके बाद सारे क्षेत्र में पुलिस ने बीएसएफ की मदद से तलाशी अभियान शुरू किया है। पंजाब पुलिस का कहना है कि पाकिस्तान ड्रोन के माध्यम से सीमापार हथियार पहुंचाने की बड़ी साजिश कर रहा है। पाकिस्तान से चार और ड्रोन हथियार लेकर भेजे गए थे। इनको खालिस्तानी आतंकियों ने तरनतारन क्षेत्र में छिपा दिया है। इ

तरनतारन के चोहला साहिब के पास चार दिन पहले गिरफ्तार खालिस्तान जिंदाबाद फोर्स (केजेडएफ) के आतंकियों ने पुलिस पूछताछ में कहा है कि झब्बाल क्षेत्र में चार ड्रोन अभी और हैं। इस इनपुट के बाद काउंटर इंटेलीजेंस की टीम ने सुबह आतंकियों के साथी आकाशदीप की मदद से अटारी क्षेत्र में सर्च आपरेशन शुरू किया। टीम ने अटारी सीमा से सटे गांव माहवा के खेतों से एक पाकिस्तानी ड्रोन बरामद किया है। इस ड्रोन की जांच की जा रही है। उधर, सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लेने के लिए बीएसएफ के आला अधिकारियों ने आपात बैठक बुलाकर सीमा से सटे गावों में सर्च आपरेशन तेज कर दिया है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker