फिल्म ‘मरजावां’ का ट्रेलर आउट, दमदार है फिल्म का डायलॉग और एक्शन

Image result for फिल्म 'मरजावां' का ट्रेलर आउट

फिल्म ‘मरजावां’ का दमदार ट्रेलर गुरुवार को आउट हो गया है। ट्रेलर में सिद्धार्थ मल्होत्रा और रितेश देशमुख जबरदस्त लुक में नजर आ रहे हैं। फिल्म ‘मरजावां’ का एक नया पोस्टर भी जारी हुआ है। फिल्म में पहली बार सिद्धार्थ मल्होत्रा और तारा सुतारिया की जोड़ी दिखेगी। फिल्म में सिद्धार्थ रघु नाम का किरदार निभा रहे हैं, जबकि रितेश देशमुख विलन के किरदार में है। वहीं रकुल प्रीत डांसर की भूमिका में होंगी। सिद्धार्थ मल्होत्रा ने फिल्म का ट्रेलर सोशल मीडिया पर शेयर किया है। सिद्धार्थ ने ट्वीट किया-‘रावण के दस सर के लिए एक तीर ही काफी है’। ‘मरजावां’ का ट्रेलर रिलीज !

https://twitter.com/Radhe_Mina/status/1177123906139721728

एक यूजर ने लिखा- फिल्म का ट्रेलर देखकर रोंगटे खड़े हो गए। हिला दिया तुमने, जबरदस्त मस्त, सिद्धार्थ के करियर की सबसे बड़ी हिट, भाई बहुत दिन ऐसी मूवी देखे हुए, अमेजिंग ट्रेलर, हाय मरजावां, सिद्धार्थ के करियर की टर्निंग प्वॉइन्ट साबित होगी फिल्म, बोले तो जबरदस्त जैसे कमेंट ट्रेलर को मिल रहे हैं।

ट्रेलर की शुरुआत में सिद्धार्थ माथे पर पट्टी बांधे और टिका लगाए एक्शन करते दिख रहे हैंं। वह एक जबरदस्त डायलॉग ‘मंदिर-मस्जिद दोनों मिलेंगे, गुजरेगा जिस गली से मदद मिलेगी हर किसी को, मांगो अली से या बजरंग बली से’ बोलते नजर आ रहे हैंं। फिल्म ट्रेलर से पता चलता है इस फिल्म में इश्क और इंतकाम की कहानी है। ट्रेलर में एक्शन और डायलॉग की भरमार है। यह फिल्म 8 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म के निर्देशक मिलाप मिलन झावेरी है, जबकि फिल्म को भूषण कुमार और निखिल आडवाणी संयुक्त रूप से प्रोड्यूस कर रहे हैंं।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker