VIDEO : बीच सड़क लड़की ने मचाया उत्पाद, ऑटो वाले ने मांगा किराया तो फाड़े कपड़े और…

ये इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला चंडीगढ़  के पीजीआई चौक के पास का है. जहाँ एक युवती का बीच सड़क हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला. जिसका विडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया पर इस लड़की का ये वीडियो वायरल  हो रहा है. मामला चंडीगढ़  के पीजीआई चौक के पास का है. जहां एक ऑटो चालक ने जब युवती से किराया मांगा तो उसने हंगामा कर दिया. युवती ने अपने कपड़े फाड़ दिए और रोड पर हंगामा करने लगी.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये लड़की तीन घंटे से इस ऑटो वाले की गाड़ी में घूमती रही और जब ऑटो चालक ने किराया मांगा तो उसने तमाशा खड़ा कर दिया और फिर अपने कपड़े फाड़ दिए और कहने लगी उसके पास पैसे नहीं है. वहीं वहां मौजूद कुछ लोगों ने इस लड़की का वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. सोशल मीडिया पर ये वीडियो वायरल हो गया.

VIDEO source by NEWS18 

वीडियो में ऑटो चालक युवती से मांग रहा किराया

सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में साफ सुनाई दे रहा है कि ऑटो चालक इस युवती से किराया मांग रहा है. वहीं युवती ऑटो चालक को अपना मोबाइल फोन देने की बात कह रही है. युवती कह रही है कि उसका ये फोन 13 हजार रुपये का है. ऑटो चालक मोबाइल फोन लेने से मना कर देता है.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker