जिस सपना के डांस पर दीवाने हैं आप, डांसिंग क्वीन ने अब तक लोगो से छुपाई ये बात…

लाखों लोगों के द‍िलों पर अपने ठुमकों की वजह से राज करने वाली जानी मानी हर‍ियाणवी डांसर और स‍िंगर सपना चौधरी भोजपुरी, पंजाबी, हरियाणवी सिनेमा में धमाल मचा रही है। सपना का ऐसा कोई विडियो नहीं जो सोशल मीडिया पर धमाल न मचाता हो. बताते चले सपना ने अपने डांस से लाखो नहीं करोड़ा लोगो को अपना दीवाना बना रखा है. उनकी दीवानगी का आलम ये है कि जहां उनका कार्यक्रम होता है, वहां हजारों-लाखों फैन उनकी एक झलक पाने को खिंचे चले आते हैं. यही वजह है कि उनकी डिमांड हर जगह होने लगी है. इस बीच बता दे एक्ट्रेस सपना चौधरी आज अपना 29 वां जन्मदिन मना रही हैं. आज हम उनके एक ऐसे राज से पर्दा उठाने वाले हैं जिसे शायद ही कोई जानता होगा।

https://www.instagram.com/p/B2yqKM1lEVh/?utm_source=ig_embed

सभी के दिनों पर राज़ करने वाली हरियाणा के एक छोटे से शहर रोहतक में जन्मी सपना चौधरी ने अपने डांस के दम पर ही जमीन से आसमां तक का सफर तय किया है. जो काफी लोगों के लिए प्रेरणास्त्रोंत  है.

सपना चौधरी का असली नाम

वैसे तो डांसिंग क्वीन सपना चौधरी किसी भी इंट्रोडक्श की मोहताज नहीं है लेकिन शायद आप ये नहीं जानते हैं कि जिस नाम से पूरी दुनिया सपना को जानती हैं वो उनका असली नाम नहीं हैं. सपना चौधरी का असली नाम  सुष्मिता है. बता दे जब सपना चौधरी बिग बॉस के लिए वीडियो बना रही थी उस वक्त उनकी मां नीलम चौधरी ने इस राज से पर्दा उठाया था कि आप सभी जिस सपना को जानते हैं उनका असली नाम सुष्मिता है. ये नाम उनकी बुआ ने बड़े प्यार से रखा है आपको बता दें कि सपना का सरनेम भी चौधरी नहीं है उनका असली सरनेम अटरी था जो यूपी  में काफी फेमस है। लेकिन जब सपना को लोग पंसद करने लगे तो सपना ने अपना सरनेम भी बदलकर चौधरी रख दिया.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker