बैट के बाद अब इस खेल में हाथ आजमाते दिखे माही, देखे ये VIDEO

रांची: टेनिस के मैदान पर हाथ आजमाते नजर आए धोनी, बाइक से पहुंचे जेसीए स्टेडियम

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के फैंस के लिए एक अच्छी खबर है. जानकारी के लिए बता दे  धोनी मैदान पर वापसी के लिए अपनी फिटनेस पर पूरा ध्यान दे रहे हैं. वो खुद को फिट रखने के लिए इस वक्त अपने गृह नगर रांची में जमकर पसीना बहा रहे हैं. जिसका विडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है. बता दी हाल में ही धोनी ने रांची के जेएससीए (झारखंड राज्य क्रिकेट संघ) स्टेडियम में टेनिस के युवा नेशनल खिलाड़ियों के साथ जमकर प्रैक्टिस की, जिसके बाद वह स्टेडियम के जिम में चले गए.

देखे ये VIDEO

VIDEO source by ZEEnews 

जानकारी के लिए बताते चले  जेएससीए स्टेडियम परिसर में बने टेनिस कोर्ट में झारखंड के युवा खिलाड़ी प्रैक्टिस करते हैं. लेकिन क्रिकेट स्टार महेंद्र सिंह धोनी जब भी रांची में होते हैं, इन खिलाड़ियों के साथ प्रैक्टिस में टेनिस में भी अपना दम-खम आजमाने उतर जाते हैं. धोनी के लिए तो ये आम बात है, लेकिन टेनिस के युवा खिलाड़ियों ने जब धोनी जैसी बड़ी क्रिकेट शख्सियत को अपने बीच देखा तो उनका हौसला सातवें आसमान पर दिखा.

वही खिलाड़ियों का कहना है कि धोनी के साथ खेलकर उन्हें बहुत कुछ सीखने का मौका मिलता है. वे कहते हैं, ‘ऐसा नहीं लगता कि धोनी सिर्फ क्रिकेट के धुरंधर हैं, वह तो दूसरे खलों में भी माहिर हैं.’ इस दौरान धोनी ने फैंस को ऑटोग्राफ भी दिए और सेल्फी लेने का मौका भी दिया.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker