अब देहरादून में हाई प्रोफाइल जिस्म के सौदागरों का पर्दाफाश, जानिए कितने में होता था सौदा

Uttarakhand Police busted high profile Racket link at delhi NCR

राजधानी दिल्ली के बाद अब उत्तराखंड पुलिस ने हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का बड़ा पर्दाफाश किया है, जो  दिल्ली-एनसीआर से लेकर देहरादून तक फैला हुआ था. बता दे दिल्ली से लड़कियां लाते थे और दलालों के द्वारा महंगी लग्जरी कारों और बसों से देहरादून पहुंचाई जाती थीं। मिली जानकारी के मुताबिक रैकेट संचालक उनके जरिए ग्राहकों से 10,000 से लेकर 20,000 रुपए लेते थे। राजपुर थाना पुलिस से जुड़े सूत्रों ने जानकारी देते हुए बताया कि इस सेक्स रैकेट के पीछे कुछ बड़े लोग भी शामिल हैं। ऐसे में उत्तराखंड पुलिस राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से संचालित हो रहे इस रैकेट की कलई खोलने निकली।

इस अभियान में दिल्ली पुलिस की मदद नहीं ली गई। बल्कि, उत्तराखंड पुलिस की टुकड़ी सफेद कपड़ों में बुधवार की रात दिल्ली, हरियाणा एवं उत्तर प्रदेश के इलाके में गई। कई लोग गिरफ्तार किए गए। उन लोगों ने उन्हें कई हैरान करने वाली जानकारी दीं। जिसके आधार पर पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

बता दे ये लड़कियां विशेष मांग पर दिल्ली से महंगी लग्जरी कारों और बसों से देहरादून लाया जाता था। एक रात के लिए इतनी बड़ी रकम दिए जाने वाली बात पर पुलिस को संदेह है कि इस रैकेट के पीछे किसी बड़े नाम का हाथ होगा। बता दे पुलिस की गिरफ्त में आए ब्रोकर्स ने खुलासा करते हुए बताया की  रैकेट के पीछे दिल्ली औऱ देहरादून के कई बड़े शामिल है. प्रत्यक्ष-अप्रत्यक्ष रूप से अवैध धंधे में शामिल हैं। उत्तराखंड पुलिस उन लोगों तक पहुंचने में लगी है।

Uttarakhand Police busted high profile Racket link at delhi NCR

जिसके चलते ऐसे रैकेट्स पर प्रभावी एक्शन लिया जा सकता है। राजपुर थाना की पुलिस ने यह भी बताया कि, पुख्ता सूचना मिलने पर ही दिल्ली-हरियाणा या यूपी पुलिस को मदद लेंगे। अभी कार्रवाई गोपनीय तरीके से चल रही है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker