लवर से मिलने गए प्रेमी को चारपाई से बांधकर जलाया जिंदा, सदमे से मां ने तोड़ा दम

Image result for प्रेमिका से मिलने गए प्रेमी

प्रेमिका से मिलने गए प्रेमी को चारपाई से बांधकर जिंदा जलाकर मारने व सदमे से हुई युवक की मां की मौत के मामले को पुलिस ने गंभीरता से लिया है। मंगलवार को इस केस से जुड़े प्रेमिका के पिता समेत तीन आरोपितों को गिरफ्तार पुलिस ने जेल भेज दिया जबकि अन्य आरोपित की गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे हैं।

कोतवाली शहर के भदेंचा गांव में चार दिन पहले शनिवार की रात मोनू (30 वर्ष) अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर पर गया। तभी लड़की के घरवालों ने उसे रंगे हाथों दबोच लिया। आरोप है कि मोनू को चारपाई से बांधकर जिंदा जला दिया। गंभीर झुलसे युवक की अस्पताल में इलाज के दौरान रविवार को मौत हो गई थी। बेटे की मौत की खबर मिलते ही मां ने सदमे में दम तोड़ दिया। हत्यारोपितों की गिरफ्तारी के लिए परिवार ने शवों को सड़क पर रखकर हंगामा किया था। अधिकारियों के आश्वासन पर परिवार के लोग शांत हुये। पुलिस ने पूरे मामले को गंभीरता से ले लिया और तीन आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया।

थाना प्रभारी ने बताया कि मृतक के चाचा अजय पाल की तहरीर पर प्रेमिका के पिता राधे गुप्ता, उसकी की पत्नी डॉली और दो अन्य सत्यम सिंह व शिखर सिंह के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। अभी तक इस मामले में राधे गुप्ता उसकी दो अन्य साथी शिखर और सत्यम को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है, अन्य की तलाश की जा रही है।

हरदोई में युवक को जिंदा जलाने पर बोलीं मायावती, दोषियों को कड़ी सजा दिलाये सरकार

बसपा सुप्रीमो मायावती ने हरदोई में एक दलित युवक को जिंदा जलाकर मारने की घटना को अति क्रूर बताते हुये इसकी कड़ी निंदा की है। उन्होंने ट्वीट के जरिये कहा कि सरकार इस पर सख्त कदम उठाये और आरोपितों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाये। मायावती ने ट्वीट किया है, “उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में प्रेम-प्रसंग को लेकर जाति के नाम पर एक दलित युवक को जिन्दा जला देना, यह अति-क्रूर व अति निन्दनीय है। सरकार इसके दोषियों को तुरन्त सख्त सजा दिलाये ताकि प्रदेश में आगे ऐसी कोई पुनरावृति ना हो सके, बसपा की यह मांग है।

हरदोई जनपद के शहर कोतवाली में बीते शनिवार को एक दलित युवक मोनू मोनू (30 वर्ष) अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर पर गया था। तभी लड़की के घरवालों ने उसे रंगे हाथों दबोच लिया। आरोप है कि मोनू को चारपाई से बांधकर जिंदा जला दिया। गंभीर झुलसे युवक की अस्पताल में इलाज के दौरान रविवार को मौत हो गई थी। बेटे की मौत की खबर मिलते ही मां ने सदमे में दम तोड़ दिया था। इस मामले में पुलिस ने मृतक के चाचा अजय पाल की तहरीर पर प्रेमिका के पिता राधे गुप्ता और दो सहयोगी शिखर और सत्यम को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया तथा अन्य की तलाश की जा रही है।

 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker