नहाती महिला का बनाया अश्लील VIDEO, पांच महीने पूरे किये अरमान फिर…

Image result for नहाते हुए महिला का बनाया MMS

ये इननियत को शर्मसार कर देने वाला मामला यूपी गाजियाबाद इंदिरापुरम थाना क्षेत्र से सामने आया है जहाँ एक शख्स ने नहाते समय एक महिला का वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर न केवल पांच महीने तक महिला के साथ रेप करता रहा, बल्कि उससे 80 लाख रूपये भी जबरन वसूल लिए। अब यह शख्स महिला से पांच करोड़ रूपये की डिमांड कर रहा है। पीड़ित महिला पेशे से शेयर ब्रोकर है और आरोपी शख्स उसका परिचित है। पीड़ित महिला ने इस संबंध में मंगलवार को इंदिरापुरम थाने में दर्ज कराई है। पुलिस ने मामले की पड़ताल शुरू कर दी है।

मूलरूप से इलाहाबाद की रहने वाली पीड़ित महिला एक शेयर ब्रोकर है। उसके परिचित इंदिरापुरम में रहते हैं। रुपये निवेश करने के नाम पर परिचित महिला और पुरुष ने पहले पीड़िता को गाजियाबाद बुलाया। इसके बाद उन्हें अन्य कई लोगों से मिलवाया। पीड़ित महिला का आरोप है कि भरोसा जीतने के बाद गाजियाबाद में कामकाज बढ़ाने का लालच देकर उन्हें इंदिरापुरम में ही अपनी सोसाइटी में फ्लैट किराये पर दिला दिया। इस बीच धोखे से आरोपी पुरुष ने उसके फ्लैट की एक चाबी अपने पास रख ली।

इसके बाद एक दिन घर में नहाते हुए आरोपी ने उसका वीडियो बना लिया और वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। इस तरह चार-पांच महीने में उनसे करीब 80 लाख रुपये वसूल लिए। इसी अवधि में आरोपी ने उनका शारीरिक शोषण भी किया। पीड़िता का आरोप है कि वह व्यक्ति अब उनसे पांच करोड़ रुपये मांग रहा है। रुपये न देने पर उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दे रहा है।

पीड़िता ने इस मामले की शिकायत एसपी सिटी श्लोक कुमार से की है। एसपी सिटी के आदेश पर आरोपी महिला और पुरुष के खिलाफ इंदिरापुरम थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है। एसपी सिटी का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है ।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker