iPhone 11 की लॉन्च से पहले सोशल मीडिया पर फनी Memes की बाढ़, लोग बोले- अब क्या करें….

Image result for iPhone 11 की लॉन्च से पहले Memes

हर रोज़ भारतीय बाज़ार में टेलिकॉम कंपनियां  अपने लेटेस्ट स्मार्टफ़ोन लॉन्च करती है. जिसमे  लेटेस्ट कैमरा और भी लेटेस्ट फीचर रहते है. जो ग्राहकों को पसंद भी आते है।  जिनकी तलाश में युजेर्स  को तलाश भी रहती है और क्यों ना हो आज के समय को देखते हुए हर किसी की इच्छा होती है उसके पास लेटेस्ट टेक्नोलॉजी  वाला स्मार्ट फ़ोन हो जो किसी भी स्मार्ट फ़ोन को टक्कर दे सके तो अब आपका इंतजार ख़त्म हुआ। मिली जानकारी के मुताबिक बता दे कि  देश की धाकड़ कंपनी अमेरिकी टेक कंपनी Apple नए आईफोन सीरीज आज यानी 10 सितंबर को लॉन्च करेगी

बता दे एप्पल इवेंट आज रात 10:30 बजे शुरू होगा. जानकारी के लिए बता दे आज धाकड़ कंपनी एप्पल अपने शानदार आईफोन 11 (iPhone 11) को लॉन्च करेगी. ट्विटर पर आईफोन 11 (Apple iPhone 11) टॉप ट्रेंड कर रहा है. सभी को आईफोन के नए फोन का बेसबरी से इंतजार है. उम्मीद की जा रही है कि इस बार कंपनी आईफोन 11 में कई नई चीजें जोड़ने जा रही है. स्टीव जॉब्स थियेटर में वर्षिक लॉन्च कार्यक्रम होगा. इस कार्यक्रम में आईफोन के तीन नए मॉडल आने की उम्मीद है. लोगों को आईफोन 11 का इंतजार है. भारतीयों ने ट्विटर पर मीम्स और जोक्स को शेयर कर रहे हैं. आईफोन 10 के दौरान किडनी जोक्स वायरल हुए थे. वो फिर ट्विटर पर छा गए हैं.

जानकारी के लिए बताते चले इस शानदार इवेंट में आईओएस, आईपैडओएस, मैकओएस, वॉच ओएस और टीवीओएस के नए संस्करणों का भी अनावरण किया जा सकता है. भारतीय यूजर्स को आईफोन 11 की कीमत का इंतजार है. सभी को लग रहा है कि ये फोन भी 1 लाख रुपये के आस-पास होगा. ऐसे में लोग किडनी जोक्स और मीम्स शेयर कर रहे हैं.

ट्विटर पर भारतीय यूजर्स #AppleEvent और # iphone11 हैशटेग के साथ ये जोक्स और मीम्स शेयर कर रहे हैं….

कही कोई कह रहा है कि ‘आईफोन खरीदने के लिए मुझे अब कोई और अंग बेचना पड़ेगा क्योंकि किड्नी बेचकर तो नए मोटर व्हीकल एक्ट के तहत भारी भरकम चालान भर दिया है।’ वहीं अन्य यूजर ने लिखा कि ‘मैं आईफोन 11 खरीदने जा रहा हूं। मैंने अपनी किडनी से कहा है- बलिदान देना होगा।’

https://twitter.com/cafelchae/status/1171143719262859264

एप्पल के आगामी आईफोन 11 को 13 सितंबर से प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध कराया जा रहा है और 20 सितंबर से यह स्टोर पर मिलना शुरू हो जाएगा. मैकरयूमर्स द्वारा शुक्रवार को जारी रिपोर्ट के अनुसार, आईफोन 11 की रिलीज की तारीख की जानकारी एक अंदरुनी सूत्र से मिली है.

क्यूपर्टिनो की कंपनी ने 10 सितंबर को अपने वार्षिक आईफोन इवेंट के लिए निमंत्रण भी भेज दिया है. यह इवेंट कैलीफोर्निया में स्थित कंपनी के मुख्यालय के एप्पल पार्क में होगा.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker