MP : टोल टैक्स मांगने पर दबंगों ने कर्मचारी को पीटा, पूरी घटना CCTV में कैद

crime news

ये दिल दहला देने वाली घटना मध्य प्रदेश के महाकालेश्वर से से सामने आयी है. जहाँ टोल प्लाजा पर तैनात कर्मचारियों के साथ मारपीट और बदसलूकी के सामने आया है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक बताते चले यहाँ दबंग बिना किसी भय के आए दिन टोल प्लाजा कर्मचारियों के साथ हाथापाई करते है। हालांकि, मामला सामने आने के बाद पुलिस हरकत में आई और केस दर्ज किया। ये पूरी घटना वहा लगे CCTV कमरे में कैद हो गयी।

जिसका विडियों सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है।सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक बताते चले मध्य प्रदेश के महाकालेश्वर टोल प्लाजा पर बीते शनिवार को पैसे की लेनदेन को लेकर दो दबंगों ने एक टोल कर्मचारी को बुरी तरह मारा पीटा। सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में भी साफतौर पर देखा जा सकता है कि दो शख्स टोल कर्मी के केबिन में घुसकर उसको बुरी तरह मार रहे हैं। मारपीट की पूरी घटना टोल प्लाजा पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। हालांकि, अभी तक पुलिस दबंगों की पकड़ नहीं पाई है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक बताते चले जानकारी के मुताबिक, हाथापाई करने वाले इन दोनों आरोपियों की पहचान हो गई। वही इस घटना  पर सब-इंस्पेक्टर, निधि मित्तल ने कहा, दौर के महाकालेश्वर टोल पर एक बूथ संचालक को 2 लोगों ने पीटा, एक आदमी का नाम नरेंद्र सिंह पवार और दूसरे का नाम शेखर सिंह पवार है। आरोपियों की तलाश करे रहे हैं, अभी तक पहचाना नहीं जा सका है कि वे लोग कौन थे, केस दर्ज कर लिया गया।’

वीडियो में देखा जा सकता है कि दबंग टोल कर्मचारी के केबिन में घुसते हैं और उसको कभी तमाचे से तो कभी हाथ- पैर से मारते हैं। हालांकि, दबंगों को एक अन्य शख्स रोकने का प्रयाय करता है, लेकिन वह मानते नहीं है और लगातार कर्मचारी को पीटते रहते हैं।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker