करंट लगने से युवती की मौत, समर सेबिल पम्प चालू करते समय हुआ हादसा

लखनऊ, निगोहां इलाके में करंट लगने से एक युवती की मौत हो गई। हादसा समर सेबल पम्प चालू करते समय हुआ। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है। इधर, घटना के बाद परिवार में मातम छा गया है। परिवार से मिलने लोगों की आवाजाही बनी हुई है। जानकारी के अनुसार, निगोहां तहसील के मीरखनगर गांव के किसान दिनेश उर्फ नन्हऊ की बेटी सलोनी(19) सुबह घर पर अपने भाई शिवा के साथ थी।

दिनेश और उनकी पत्नी पूनम, बड़ी बेटी शालू के साथ खेतों में पशुओं के लिए चारा लेने गए हुए थे। इस बीच, सलोनी ने पानी भरने के लिए घर में लगे समर सेबल पम्प की मोटर चालू करने की कोशिश की। जैसे ही उसने बिजली बोर्ड में तार जोड़ने की कोशिश की, करंट लग गया और वह बेहोश हो गई। घटना के समय घर पर मौजूद छोटे भाई शिवा ने बहन को मरणासन्न हालत में देखा तो तुरंत पड़ोसियों को सूचना दी। पड़ोसी मौके पर पहुंचे, लेकिन तब तक सलोनी की मौत हो चुकी थी।

घटना की सूचना परिवार के लोग घर पहुंचे। मौके पर पहुंची निगोहा थाने की पुलिस ने पंचनामा भर कर बॉडी को पोस्टमॉर्टम के लिए मेडिकल कॉलेज भेज दिया है। सलोनी एक स्थानीय स्कूल में 12वीं कक्षा की छात्र थी। पढ़ाई में होशियार बेटी की अचानक मौत से घर वालों का रो रोकर बुरा हाल है। घटना की जानकारी मिलने के बाद पड़ोसियों व रिश्तेदारों को आना-जाना लगा हुआ है। हर कोई मेधावी छात्रा की अचानक हुई मौत से गमगीन है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker