बीजेपी नेता रवि शंकर प्रसाद ने केजरीवाल पर कसा तंज, जानिए क्या कहा…

बीजेपी नेता रवि शंकर प्रसाद ने कहा कि केजरीवाल माफी एक्सपर्ट बन गए हैं। उन्होंने बताया कि कल सुप्रीम कोर्ट ने मानहानी मामले में उनकी क्वाशिंग एप्लीकेशन को रद्द कर दिया है, जिसमें उन्होंने गुजरात हाईकोर्ट के फैसले को चुनौती दी थी। केजरीवाल के ऊपर गुजरात यूनिवर्सिटी द्वारा मानहानी का केस चलाया जा रहा है। इसके लिए उन्होंने सेशन कोर्ट से लेकर सुप्रीम कोर्ट तक अर्जियां लगाई हैं, जिन्हें रिजेक्ट कर दिया गया है। इसके बाद अब यह खबर सामने आ रही है कि उन्होंने माफीनामे की इच्छा जाहिर की है।

नरेंद्र मोदी की डिग्री पर उठाए सवाल

रवि शंकर ने कहा कि आपको याद होगा कि हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से वो कितना स्नेह करते हैं यह बताने की जरूरत नहीं है। कैसे शब्दों का प्रयोग करते हैं यह भी बताने की जरूरत नहीं है। रवि शंकर ने कहा कि एक समय केजरीवाल के मन में नरेंद्र मोदी की एजुकेशनल क्वालिफिकेशन और डिग्री को लेकर बहुत जागृति आ गई थी। रोज सवाल पूछते थे कि आप कहां से पढ़े हैं कितना पढ़े हैं। अपनी डिग्री दिखाएं। और तो और अपने शुभचिंतकों के द्वारा आईटीआई भी लगवाई कि प्रधानमंत्री को अपनी शैक्षिक योग्यता बतानी चाहिए। बाद में कोर्ट ने उस आरटीआई को रिजेक्ट किया।

गुजरात यूनिवर्सिटी ने दायर किया मानहानी केस

गुजरात यूनिवर्सिटी के खिलाफ बहुत अनाप-सनाप बातें कहीं गई थीं। इसके बाद गुजरात यूनिवर्सिटी ने अपने रजिस्ट्रार के जरिए एक मानहानी का केस दायर करवाया। केजरीवाल और संजय सिंह द्वारा कही गई थीं ऐसी बाते। केस दायर होने के बाद मजिस्ट्रेट ने मामले को देखा और कार्यावही की। इसके बाद केजरीवाल अपील लेकर सेशन कोर्ट के पास गए वहां से उसे रिजेक्ट कर दी गई। फिर हाई कोर्ट आए तो वहां भी उनकी अपील खारिज हो गई। इसके बाद कल सुप्रीम कोर्ट आए तो यहां भी उनकी अपील खारिज हो गई। रवि शंकर ने कहा कि इससे पहले संजय सिंह की अपील भी खारिज हो चुकी है।

केजरीवाल ने प्रकट की माफीनामे की इच्छा

रवि शंकर ने कहा कि ऐसा सुनने में आ रहा है कि केजरीवाल ने सुनवाई में माफीनामा का आग्रह किया है। इस पर कोर्ट ने कहा कि ऐसा नहीं चलेगा। इसके बाद रवि शंकर बोले कि अगर आपको माफीनामा देना था तो पहले कर दिया होता। या तो हम इस पर फैसला करेंगे या इसे वापस लेंगे। तो अब इस पर ट्रायल चलेगा।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker