तीन दिन से लापता बच्ची का बंद फ्लैट में मिला लाश

मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में पांच साल की मासूम बच्ची की लाश मिलने से हड़कंप मच गया। घटना शाहजहांनाबाद थाना क्षेत्र स्थित बाजपेयी नगर की है। बिल्डिंग से पांच साल की बच्ची तीन दिन पहले गायब हुई थी। खोज-बीन के बाद भी बच्ची का कोई सुराग हाथ ना लगा। इसके बाद पुलिस कंप्लेन भी हुई, लेकिन कोई सफलता हाथ ना लगी। मगर जांच पडताल और तेज हुई तो मामला खुला और बिल्डिंग के लोग देखकर हैरान रह गए। इसके बाद पुलिस ने एक संदेह होने के कारण एक आरोपी को भी गिरफ्तार किया है।

बच्ची मंगलवार की दोपहर अचानक लापता हो गयी थी। इसके बाद घर वालों ने काफी ढूंढा मगर निराशा ही हाथ लगी। इसके बाद परिजनों द्वारा इस मामले की शिकायत शहजहांनाबाद थाने में दर्ज करायी गयी। फिर खोजबीन का जिम्मा पुलिस ने संभाला और जांच तेज हुई। बच्ची के अंतिम बार देखे जाने से लेकर उसके खेलने वाली जगहों की तलाशी शुरू हुई। तार जुड़े तो पता चला कि बच्ची उसी बिल्डिंग के एक बंद पड़े फ्लैट में है। इसके बाद फ्लैट खोला गया तो सब देखकर दंग रह गए।

बच्ची बंद पड़े फ्लैट की पानी की टंकी में मिली। लाश मिलने से हड़कंप मच गया। आस-पास के लोगों ने बताया कि फ्लैट काफी समय से बंद था। इसके बाद बच्ची की लाश को निकाला गया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। फिलहाल शव का पोस्टमार्टम होने का इंतजार है, इसके बाद ही आगे की कार्रवाई होगी। मगर इसी बीच एक शख्स को पुलिस ने हिरासत में लिया है। उसके ऊपर इस मामले में शामिल होने का शक है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker