बिहार के छपरा में तीन बदमाशों ने एक परिवार पर ताबड़तोड़ चलाई गोलियां

बनियापुर थाना क्षेत्र के चेतन छपरा गांव में शनिवार की सुबह में बाइक सवार तीन अपराधी एक परिवार पर ताबड़तोड़ गोली चलाने लगे। उससे परिवार के दो लोग बाल-बाल बच गए।

घटना में उलझने के कारण एक ही परिवार के दो लोगों को अपराधियों ने पिस्टल के बट से मार कर जख्मी कर दिया। उससे दोनों लोग जख्मी हो गए। घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर दोनों का इलाज बनियापुर रेफरल अस्पताल में करा रही है।

दरवाजे पर खड़े लोगों पर चला दी गोलियां

घटना के संबंध में बताया जाता है कि सुबह में चेतन छपरा गांव निवासी आशीष कुमार मिश्रा अपने दरवाजे पर खड़े थे। इसी बीच बाइक सवार तीन अपराधी पहुंचकर युवक से किसी का पता पूछे और उसके ऊपर गोली चला दी।

उस घटना को देखते ही आशीष के चाचा देवेंद्र कुमार मिश्रा दौड़कर वहां पहुंचे तब तक अपराधियों ने उन पर भी फायरिंग कर दी। तब तक आसपास के लोग अपराधियों को पकड़ने के लिए दौड़े तो अपराधियों ने पुनः गोली चलाना शुरु कर दिया।

पिस्टल के बट से चाचा-भतीजा को किया जख्मी

इसी दौरान बाइक वाला अपराधी पिस्टल के बट से मारकर चाचा -भतीजा को जख्मी कर दिया। इसी विवाद के दौरान अपराधियों के पिस्तौल की मैगजीन वहीं गिर गया। अपराधी किसी तरह घटनास्थल से भागने में सफल सफल रहे।

घटना की सूचना पर थाना अध्यक्ष आशुतोष कुमार मौके पर पहुंचे तथा घटना का मुआयना किये।दोनों जख्मी को इलाज के लिए बनियापुर रेफरल अस्पताल ले गए। इस घटना में प्रयुक्त मैगजीन पुलिस द्वारा बरामद किया गया है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker