आसिफ ने हिंदू लड़की को प्यार के जाल में फंसाकर किया दुष्कर्म

हिंदू लड़की को प्रेमजाल में फंसाने तथा भरोसे में लेने के लिए आसिफ दो-तीन बार लोहाघाट आया था। युवती को उसने अपना नाम नितिन बताया था। करीबियां बढ़कार वह बहला-फुसलाकर उसे अपने साथ भगा ले गया। 

बताया गया है कि आसिफ पूर्व में भी एक युवती को प्रेमजाल में फंसा चुका है। पहले से शादीशुदा आसिफ एक बच्चे का बाप है। सूत्रों के अनुसार युवती का एक रिश्तेदार वृंदावन की एक दुकान में काम करता था। 

जहां आसिफ से उसकी जान पहचान हो गई। पहाड़ घूमने के बहाने वह एक बार लोहाघाट आ गया। इसी दौरान उसने युवती से बातचीत और करीबियां बढ़ानी शुरू कर दी, लेकिन अपनी असली पहचान युवती से छिपाए रखी। 

इसी बीच मौका पाकर वह युवती को अपने साथ ले जाने के लिए लोहाघाट आ गया। होटल में ठहरकर उसने होटल स्वामी को भी विश्वास में लिया। साथ ही किराए पर एक स्कूटी भी ले ली। सूत्रों के मुताबिक युवती को आसिफ ने अपना नितिन बताता रहा। 

यह भी जानकारी मिली है कि आसिफ इससे पहले भी एक युवती को प्रेमजाल में फंसाने के बाद उससे शादी कर चुका है। उसका एक बच्चा भी है। पूछताछ में पुलिस को उसके कारनामों के बारे में कई अहम जानकारियां मिली हैं। बताया जा रहा है कि उसने अपने आधार कार्ड में भी अपने पिता के स्थान पर अपने ससुर का नाम अंकित किया है।

पीड़ित युवती ने लगाए कई आरोप

पीड़ित युवती ने पुलिस को बताया कि आसिफ अपनी असली पहचान छिपाकर तथा शादी का झूठा झांसा देकर उसे बहला-फुसला कर अपने साथ वृंदावन ले गया। युवती का कहना है कि पुलिस टीम ने वृंदावन में जब आरोपी के बैग की तलाशी ली, तब बैग से बरामद दस्तावेजों के आधार पर उसके सही नाम और पते की जानकारी हुई।

खूना के पास झाड़ियों में छिपाई स्कूटी

आरोपी आसिफ की तलाशी लेने पर उसके बैग से एक दोपहिया वाहन की चाबी, आधार कार्ड और डीएल मिला। जिसमें उसका नाम आसिफ दर्ज था। दोपहिया वाहन की चाबी के संबंध में पूछे जाने पर आसिफ ने बताया कि उसने लोहाघाट गैस गोदाम से स्कूटी चोरी की थी, जिसे उसने खूना बोरा के रोडवेज स्टैंड के पास झाड़ियों में छिपा दिया था। आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने खूना बोरा से स्कूटी को बरामद किया।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker