बेरहम दिल शिकारी के जबड़ों में फंसी नन्ही सी जान, छटपटाते कछुए को निगल कर ही माना मगरमच्छ

इंटरनेट की दुनिया बड़ी ही अजीबोगरीब है. यहां वायरल कुछ वीडियो जहां कभी दिल को छू जाते हैं, तो कभी दिल दहला भी देते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वाइल्ड लाइफ से जुड़ा वीडियो इन दिनों लोगों के रोंगटे खड़े कर रहा है, जिसे देखकर यकीनन आप भी हक्के-बक्के रह जाएंगे. चौंका देने वाले इस वीडियो में पानी की दुनिया के खूंखार शिकारी मगरमच्छ को कछुए का शिकार करते देखा जा सकता है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे मगरमच्छ ने अपने जबड़ों में कछुए को फंसा रखा है. कमजोर दिल वाले अपने रिस्क पर देखें ये वीडियो.

कमजोर दिल वाले ना देखें वीडियो

कहते हैं कि, इस जालिम शिकारी के जबड़ों में एक बार कोई फंस गया, तो फिर उसका बचकर भाग पाना मुमकिन ही नहीं नाममुकिन है. महज 9 सेकंड के इस वीडियो में मगरमच्छ जबड़े में शिकार को दबाए तलाब किनारे बैठा नजर आ रहा है. इस बीच मगरमच्छ के जबड़ों में फंसे कछुए को खुद को बाहर निकलने के लिए छटपटाते हुए देखा जा सकता है. इस बीच फिसलन के कारण कछुआ उसके मुंह से निकलने ही वाला होता है कि, पर मगरमच्छ के जबड़ों से बचकर निकल पाना इतना भी आसान नहीं होता. वीडियो में देखा जा सकता है कि, बेरहम दिल शिकारी मगरमच्छ अपने जबड़े को इतना दबाता है कि, कछुए पर दबाव बढ़ जाता है और अगले ही पल वो उसका खोल चटक से टूट जाता है. देखा जा सकता है कि, कछुए के जिंदा बचकर निकलने की चाहत पानी के शिकारी के जबड़ों की ताकत के आगे रखी की रखी रह जाती है.

शिकारी ने 2 सेकंड जबड़ों की ताकत दिखा दी

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर इस वीडियो को @TheBrutalNature नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे अब तक 3.8 मिलियन लोग देख चुके हैं, जबकि 32 हजार से अधिक लोगों ने वीडियो को लाइक किया है. वीडियो देख चुके एक यूजर ने लिखा, यह ब्रूटल है, सच में मगरमच्छ के जबड़े सबसे मजबूत होते हैं. दूसरे यूजर ने लिखा, यह वीडियो देखना सबके बस की बात नहीं. तीसरे यूजर ने लिखा, कितने दमदार जबड़े हैं कि कछुए का शेल (खोल) तक तोड़ दिया.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker