भागलपुर में पति ने की बीच सड़क पर पत्नी की पिटाई, जानिए पूरा मामला…

भागलपुर नगर निगम चौराहे के समीप एक नवविवाहिता जोड़े का तकरार गुरुवार की दोपहर मारपीट की घटना में तब्दील हो गई।

कजरैली थानाक्षेत्र के तमौनी मोड़ की रहने वाली संगीता यादव ने अपने पड़ोसी सौरभ साह से प्रेम विवाह किया था। दोनों एक-दूसरे से रोज मिलते थे, चंद दिनों में ही प्यार परवान चढ़ गया तो प्रेम विवाह कर लिया।

शादी के बाद लड़की अपने पति के घर आकर रहने लगी। कुछ दिनों तक सबकुछ ठीक रहा। फिर रिश्ते की डोर अविश्वास के कारण कमजोर पड़ने लगी।

अविश्वास के कारण दोनों में तकरार बढ़ गया। नतीजा पति घर से बाहर रहने लगा। इस बीच उसकी खोज में पत्नी अपने स्वजनों के साथ उसे पहले बायपास के समीप देख पकड़ने की कोशिश की, लेकिन वह बाइक से भाग निकला।  करीब दो घंटे बाद नगर निगम चौराहा के समीप वह फिर उन्हें दिख गया।

इस बार उसकी नव विवाहिता संगीता शेरनी के रूप में सामने थी। वह पति सौरव के सिर के बाल पकड़कर जमीन पर पटक दिया। उसे घसीट-घसीट कर पीटने लगी। पति बचाव में हेलमेट आगे करता तो उसके साले ने भी पीटना शुरू कर दिया।

युवती के परिजनों ने क्या कहा?

युवती के पिता और भाई का कहना था कि प्रेम विवाह कर ही लिया तो ठीक से जीवन गुजर बसर करो। लेकिन पत्नी का कहना था कि पति में काफी बदलाव आ गया है। पता नहीं लैपटाप पर क्या-क्या करते रहता है।

घंटों घर से बाहर रहता है। कुछ बोलने पर मार-पीट करने उठ जाता है। पिटाई लगने के बाद लड़के ने सामान्य जीवन जीने और संगीता को साथ रखने का वादा किया। घटनास्थल पर भीड़ जुट गई।

बरारी पुलिस भी मौके पर पहुंची

बरारी पुलिस भी मौके पर पहुंची और दोनों के झगड़े को शांत करा उन्हें वापस कर दिया। गुस्से में संगीता के भाई ने कहा कि यदि अब बात नहीं माने तो, दोनों को विक्रमशिला पुल से गंगा में फेंक देंगे।

घर वालों की इच्छा के विरुद्ध किया प्रेम विवाह

संगीता ने बताया कि हम दोनों ने घर वालों की इच्छा के विरुद्ध प्रेम विवाह किया। कुछ दिनों की शांति बाद सौरव उसे परेशान कर घर से निकाल दिया।

पहले पंचायत बैठी फिर थाने गया मामला लेकिन…

घटना को लेकर पंचायत भी बैठी थी। पंचायत ने उसे पति के घर पर रहने का हुक्म दिया। कुछ दिनों तक पति ठीक रहा फिर घर वाले भी प्रताड़ित करने लगे।

घटना की शिकायत महिला थाने, कजरैली थाने में भी की गई थी। जब शिकायत होती तो सौरव भोला बन जाता, लेकिन बाद में वह अपना असली रूप दिखाने लगता था।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker