चार दिन में पार्षद का बीजेपी से मोहभंग, फिर AAP में की घर वापसी

दिल्ली नगर निगम की वार्ड समितियों के चुनाव से पहले राजनीतिक उठापटक तेज हो गई है। ताजा मामले में भाजपा को झटका देते हुए गुरुवार को वार्ड नंबर-28 से पार्षद रामचंद्र वापस आम आदमी पार्टी में शामिल हो गए हैं।

दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और आप सांसद संजय सिंह ने रामचंद्र को वापस आम आदमी पार्टी में ज्वाइन कराया है। उन्होंने बीती 25 अगस्त को ही आम आदमी पार्टी छोड़कर भाजपा ज्वाइन की थी।

बीजेपी ज्वाइन करना सबसे बड़ी भूल- रामचंद्र

रामचंद्र का कहना है कि बीजेपी (BJP) ज्वाइन करना मेरी सबसे बड़ी भूल थी। उन्होंने कहा कि अब जीवन भर आम आदमी पार्टी के साथ रहूंगा।

5 पार्षदों ने थामा था BJP का दामन

उल्लेखनीय है कि 25 अगस्त दिन रविवार को आम आदमी पार्टी (आप) के पांच पार्षदों ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की थी। दिल्ली बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने आप पार्षद मंजू, पवन सहरावत, रामचंद्र, सुगंधा बिधूड़ी और ममता को भाजपा ज्वाइन कराई थी।

चार सितंबर को होंगे चुनाव

दिल्ली नगर निगम की वार्ड समितियों के चुनाव चार सितंबर को होंगे। इसके लिए कोई भी पार्षद 30 अगस्त तक संबंधित वार्ड समिति में चेयरमैन, डिप्टी चेयरमैन और स्थायी समिति के सदस्य के लिए नामांकन कर सकता है। खास यह है कि 12 वार्ड समितियों के चुनाव एक ही दिन चार सितंबर को कराए जाएंगे।

सुबह 10 बजे से शाम चार बजे तक दो अलग-अलग सभागार में कराए जाएंगे। पहले अंदेशा लग रहा था कि सितंबर के तीसरे सप्ताह में चुनाव होंगे, लेकिन निगमायुक्त ने त्वरित चुनाव के लिए नामांकन की प्रक्रिया शुरू करने के आदेश दे दिए हैं।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker