बिग बॉस से बाहर आते ही सना मकबूल ने रणवीर शौरी को जमकर लगाई लताड़

‘बिग बॉस ओटीटी 3’ के ग्रैंड फिनाले पर सबकी नजर रही। बिग बॉस शो को पसंद करने वाले फैंस की नजर सिर्फ ट्रॉफी को जीतने वाले पर थी, जो कि सना मकबूल (Sana Makbul) के नाम हुई है। इस जीत पर एक्ट्रेस की खुशी का ठिकाना नहीं है। फैंस से लेकर फैमिली तक, उन्हें उनके चाहने वालों ने बधाई दी है। वहीं, शो से बाहर आने के बाद सना ने उन्हें ‘गटरछाप’ कहने वाले रणवीर शौरी को लताड़ लगाई है।

बॉलीवुड लाइफ से बातचीत के दौरान सना मकबूल ने विनर बनने पर खुशी जताई है। साथ ही शो में उनके कॉम्पटीटर रहे रणवीर शौरी ने उन्हें लेकर जो कुछ भी कहा, उसका खुलासा होने पर एक्ट्रेस ने उनकी अच्छे से क्लास लगाई है। 

रणवीर को लेकर बोलीं सना

सना ने घर के अंदर उनके रणवीर शौरी से होने वाले झगड़े पर बात की। दोनों एक दूसरे को कई नाम से बुलाते थे। रणवीर ने सना को ‘चिपकली’ और कई नाम दिए। जबकि, सना ने खुलेआम कहा कि वह तो नागिन हैं। एक टास्क के दौरान रणवीर ने सना को ‘गटरछाप’ तक कहकर उसे बुलाया। इसके जवाब में सना ने उन्हें ‘गंदी नाली के कीड़े’ कह दिया। अब शो खत्म होने के बाद सना ने रणवीर से हुए झगड़े को लेकर बात की है।

‘महिलाओं को बढ़ता नहीं देख सकते रणवीर’

सना ने कहा, ‘रणवीर जैसे मर्द महिलाओं को आगे बढ़ता नहीं देख सकते।’  सना ने रणवीर के एलिमिनेट होने पर उनसे अपने झगड़ों को लेकर माफी मांगी थी। इस पर एक्ट्रेस ने कहा, ”मैंने उनसे माफी मांगी क्योंकि मुझे लगता है कि मैं छोटी हूं, इसलिए मुझे ऐसा करना चाहिए। शो के दौरान मैं हमेशा मजबूती से खड़ी रही, मैं उन्हें मजबूत लगी। इसलिए उन्होंने शो के दौरान अपनी नफरत को मेरे लिए कायम रखा। वो मुझे पसंद नहीं करते हैं, तो ये उनकी च्वाइस है।”

रणवीर ने बताया सना को नॉन डिजर्विंग

रणवीर ने मीडिया इंटरैक्शन के दौरान सना को नॉन डिजर्विंग विनर बताया। उन्होंने कहा कि अरमान या उनमें से किसी को जीतना चाहिए था। इस पर सना ने कहा कि हर हारा हुआ खिलाड़ी यही बोलता है। उनकी नजर में अगर मैं डिजर्विंग नहीं हूं, तो उनके लिए अच्छा है। मेरे हाथ में ट्रॉफी है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker