BB OTT 3: कटारिया के इविक्शन पर भड़के फॉलोअर्स, इस कंटेस्टेंट को बताया गया फिक्स्ड विनर

बिग बॉस ओटीटी 3 से लव कटारिया और अरमान मलिक के इविक्शन की खबर से दर्शक शॉक्ड हैं। फैन फॉलोइंग और बिग बॉस के पिछले रिकॉर्ड्स को देखते हुए माना जा रहा था कि लवकेश कटारिया विनर बन सकते हैं। वह टॉप 5 में भी नहीं पहुंचे। अब सोशल मीडिया पर बिग बॉस का बॉयकॉट चल रहा है साथ ही कटारिया और एल्विश के फॉलोअर्स जियो सिनेमा अनइंस्टॉल करने की बातें कर रहे हैं। इस बीच नेजी के विनर बनने की खबरें तेज हो गई हैं। कई लोग दावा कर रहे हैं कि नेजी इस सीजन के फिक्स विनर हैं।

जियो ने दिखाई ट्रोफी की झलक

मिड वीक इविक्शन की घोषणा नहीं हुई है लेकिन सोर्सेज से लीक खबरों के मुताबिक, अरमान मलिक और लवकेश कटारिया का बिग बॉस ओटीटी 3 का सफर खत्म हो चुका है। जियो सिनेमा के इंस्टाग्राम अकाउंट पर ट्रोफी की झलक के साथ लेटेस्ट वीडियो शेयर किया गया है। जिसमें लोग मेकर्स को जमकर कोस रहे हैं। एक ने कमेंट किया है, स्क्रिप्टेड शो, बायस्ड शो। एक और ने लिखा वाहियात सीजन।

लोग बोले जियो सिनेमा अनइंस्टॉल करो

एक और ने लिखा है, पूरा गेम अनफेयर हुआ है। कटारिया, शिवानी और विशाल फिनाले के लिए डिजर्विंग थे। एक और ने लिखा है, जब ऑडियंस के वोट का मतलब ही नहीं है तो हम देखें क्यों। कई लोग जियो सिनेमा अनइंस्टॉल करने की बात भी कर रहे हैं। ट्विटर पर भी ऐसे कई ट्वीट्स वायरल हैं। कुछ लोग लिख रहे हैं कि कटारिया के निकलने के बाद शो की व्यूअरशिप घट गई है।

सोशल मीडिया पर छाए नेजी

डिया पर चर्चा है कि घर के बाहर नेजी को तगड़ा सपोर्ट मिल रहा है। वह इस सीजन के विनर हो सकते हैं। अदनान शेख और एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के कई लोग नेजी के लिए वोटिंग अपील कर रहे हैं। अली गोनी ने भी नेजी के समर्थन में ट्वीट किया है। मुनव्वर के सपोर्टर भी नेजी के साथ हैं। अब टॉप 5 में सना मकबूल, कृतिका, साई केतन, रणवीर शौरी, नेजी खेलेंगे। माना जा रहा है कि टॉप 3 में रणवीर शौरी, सना मकबूल और नेजी पहुंच सकते हैं। 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker