दिल्ली के मुंडका में महिला ने अपनी 9 दिन की बच्ची की गला रेतकर की हत्या, जानिए पूरा मामला

दिल्ली के मुंडका से दिलदहला देने वाली खबर सामने आई है। यहां एक महिला ने अपनी 9 दिन की बच्ची की गला रेतकर हत्या कर दी है। हर कोई इस घटना से सदमे में है। घटना मुंडका के हरिदास कॉलनी की बताई जा रही है। गुरुवार को बच्ची के पिता गोविंदा साहनी ने पुलिस स्टेशन में पत्नी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई और कहा कि उनकी पत्नी ने 9 दिन की बच्ची की गला रेतकर हत्या कर दी। घटना की सूचना मिलते ही तुरंत एक टीम घटित की गई और घटना स्थल पर भेजी गई।

पुलिस मौके पर पहुंची तो देखा कि बच्ची का शव घर के सेकेंड फ्लोर के एक कमरे में पड़ा हुआ था जबकि उसकी मां दूसरे कमरे में थी। मां की उम्र 22 साल बताई जा रही है। पुलिस ने आरोपी महिला से पूछताछ की तो पता चला कि उसे बेटी नहीं चाहिए थी इसलिए एक धारदार चाकू से अपनी 9 दिन की बच्ची की हत्या कर दी। पुलिस ने  फॉरेंसिक टीम और क्राइम टीम को भी मौके पर बुलाया और सारे सबूत इकट्ठा किए। जिस चाकू से बच्ची की हत्या की गई, उसे भी बरामद कर लिया गया है। 

पुलिस ने भारतीय न्याय संहिता की धारा 103(1) के तहत आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है और कोर्ट में पेश कर न्यायिक हिरासत में भी भेज दिया गया है। महिला का पति गोविंदा बहादुरगढ़ में जूते चप्पलों की फैक्ट्री में मजदूर है। दोनों का एक 2 साल का बेटा भी है।  गोविंदा अपने भाई और मां के साथ साल 2019 में दिल्ली आया था। वह दोनों भी उसके साथ ही रहते थे। 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker