महुआ मोइत्रा पर होगी कार्रवाई! अब जल्द TMC सांसद से दिल्ली पुलिस करेगी पूछताछ

राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा के बारे में आपत्तिजनक पोस्ट करने के मामले में दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल अब जल्द तृणमूल कांग्रेस की सांसद महुआ मोइत्रा को नोटिस जारी कर पूछताछ कर सकती है।

इस मामले में पुलिस (Delhi Police) ने पहले रेखा शर्मा का बयान दर्ज कर लिया है। अब महुआ मोइत्रा (Mahua Moitra) का बयान दर्ज करेगी। उधर महुआ मोइत्रा ने अपने खिलाफ दर्ज केस को रद्द करने के लिए दिल्ली हाई कोर्ट में एप्लीकेशन लगाई है, जिसपर कोर्ट ने चार सप्ताह के अंदर दिल्ली पुलिस को जवाब दाखिल करने को कहा गया है। मामला हाथरस कांड से जुड़ा हुआ है।

रेखा शर्मा के खिलाफ की गई टिप्पणी के बाद विवाद

तृणमूल कांग्रेस (Trinamool Congress) की सांसद महुआ मोइत्रा द्वारा राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा के खिलाफ की गई टिप्पणी पर विवाद हो गया। दरअसल, रेखा शर्मा हाथरस भगदड़ कांड में जान गंवाने वालों के परिजनों से मिलने गई थीं, महुआ ने इसी को लेकर कटाक्ष किया था।

जिसके बाद राष्ट्रीय महिला आयोग ने महुआ मोइत्रा की टिप्पणी का स्वतः संज्ञान लिया था। आयोग ने कहा है कि यह अभद्र टिप्पणी अपमानजनक है और महिलाओं के सम्मान के अधिकार का उल्लंघन है।

बॉस को पजामा थामने में बहुत व्यस्त हैं- महुआ

बता दें कि जब रेखा शर्मा हाथरस के घटनास्थल पर जायजा लेने पहुंची तो उनके पीछे एक शख्स छाता लिए हुए था। इसपर वरिष्ठ पत्रकार निधि राजदान ने एक्स पर पूछा कि शर्मा ने खुद छाता क्यों नहीं पकड़ा? महुआ ने राजदान के पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा है, ‘वह अपने बॉस का पजामा थामने में बहुत व्यस्त हैं।’

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker