विशालकाय अजगर को कंधे पर लटकाकर बाथरूम में नहा रहा था शख्स, वीडियो देख यूजर्स हुए हैरान…

सांपों, खासकर अजगरों को अक्सर दुनिया के सबसे घातक सरीसृपों में से एक माना जाता है. इन दुर्जेय प्राणियों में से किसी एक का काटना तीस मिनट से कम समय में घातक हो सकता है. जबकि ज्यादातर लोग समझदारी से ऐसे खतरनाक सरीसृपों से दूर रहना चुनते हैं, वहीं कुछ ऐसे भी हैं जो इनका डटकर सामना करते हैं.

हाल ही में इंटरनेट पर वायरल हो रहे एक वीडियो में एक शख्स को दिखाया गया है, जो पारंपरिक ज्ञान को चुनौती देता हुआ प्रतीत होता है. क्लिप में उसे अपने बाथरूम में एक विशाल अजगर के साथ बेपरवाही से नहाते हुए दिखाया गया है, जिसमें डर या परेशानी ज़रा भी नहीं दिख रही है.

इंस्टाग्राम अकाउंट @world_of_snakes पर पोस्ट किए गए वीडियो ने तेजी से ध्यान आकर्षित किया है, 10,000 से अधिक बार देखा गया और वीडियो पर कमेंट्स की बाढ़ आ गई है. क्लिप पर प्रतिक्रियाएं अलग-अलग हैं, कुछ दर्शक इस तरह के जोखिम भरे स्टंट पर सवाल उठा रहे हैं,जबकि बाकी लोग सांप पकड़ने वाले की बहादुरी से प्रभावित हैं.

एक यूजर ने कमेंट किया, “कितना मजबूत है भाई-एनाकोंडा बेहद भारी होते हैं.” दूसरे ने लिखा,”डरावना, यह वीडियो है.” तीसरे यूजर ने चिंता ज़ाहिर करते हुए कहा, “उम्मीद है कि उसके बेवकूफी भरे खेलों से उसे बेवकूफी भरी कीमतें नहीं मिलेंगी.” बाकी लोग भी हैरान थे, एक यूजर ने लिखा, “यह पागल व्यक्ति कौन है,” और दूसरे ने बस इतना कहा, “भयानक लग रहा है.”

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker