IAS पूजा खेडकर के परिवार के खिलाफ बड़ी कार्रवाई, मां को गिरफ्तार किया गया

फर्जी सर्टिफिकेट के इस्तेमाल के आरोपों से घिरीं IAS पूजा खेडकर की फैमिली के खिलाफ भी ऐक्शन तेज हो गया है। खबर है कि पुलिस ने IAS की मां मनोरमा खेडकर को हिरासत में लेने के बाद अब औपचारिक रूप से गिरफ्तार कर लिया है। खास बात है कि हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह कथित तौर पर किसान के सामने बंदूक लहराती हुई नजर आ रही थीं। इधर, पुलिस ने पूजा को भी अन्य मामले में पूछताछ के लिए बुलाया है।

पुणे ग्रामीण पुलिस ने बताया है कि मनोरमा खेडकर को महाड से हिरासत में लिया गया था। मनोरमा का खिलाफ यह कार्रवाई कथित तौर पर किसानों को बंदूक दिखाकर धमकाने के खिलाफ की गई हैं। अधिकारियों ने बताया है कि वह महाड के एक होटल में थीं। अधिकारी ने कहा, ‘वह बीते तीन से चार दिनों से होटल में रह रही थीं।’

इससे पहले पुलिस ने मनोरमा और उनके पति दिलीप खेडकर समेत पांच लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया था। हालांकि, कई नोटिस के बाद भी खेडकर परिवार ने जवाब नहीं दिया। खबर है कि पुणे ग्रामीण पुलिस की 5 टीमें पूजा खेडकर के माता-पिता की तलाश कर रही थी।

कथित तौर पर किसानों को धमकाने के मामले में पूजा खेडकर के पैरेंट्स के खिलाफ FIR दर्ज हुई थी। इसके बाद पुणे पुलिस ने कहा था कि आरोपी गायब हैं और उनके फोन भी बंद हैं। समाचार एजेंसी एएनआई से बातचीत में पुणे ग्रामीण एसपी पंकज देशमुख ने बताया था, ‘आरोपी फरार हैं। हम उनसे संपर्क करने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन पहुंच नहीं पा रहे हैं क्योंकि उनके फोन बंद हैं। हम उनके घर पर भी पहुंचे, लेकिन वे वहां नहीं थे।’

वीडियो के अनुसार, मनोरमा के आसपास कई लोग मौजूद हैं और वह हाथ में बंदूक लिए शख्स को दिखा रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, उन्होंने मराठी में कहा, ‘मुझे सातबारा दिखाओ। जमीन के दस्तावेजों में मेरा नाम है।’ इसपर सामने वाला शख्स जवाब देता है कि जमीन के दस्तावेजों पर उसका नाम है और मामला कोर्ट में है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker