ट्रेनी IAS पूजा खेडकर के घर पर चला पुणे नगर निगम का बुलडोजर

ट्रेनी आईएएस अधिकारी पूजा खेडकर एक के बाद एक मुश्किलों में लगातार फंसती जा रही है। विवादों के बीच अब पुणे नगर निगम (PMC) ने उनके बानेर रोड इलाके में स्थित घर के बाहर अतिक्रमण के खिलाफ कार्रवाई की है। पीएमसी ने उनके बंगले से सटे फुटपाथ पर लगे पेड़-पौधे और दूसरी चीजों को बुलडोजर से हटा दिया है।

एक अधिकारी ने बुधवार को बताया कि पुणे में ट्रेनी आईएएस अधिकारी पूजा खेडकर के पारिवारिक बंगले के पास एक ‘अवैध’ ढांचे को हटा दिया गया है। कुछ दिन पहले नगर निकाय ने इसे हटाने के लिए नोटिस जारी किया था। बता दें कि पीएमसी अधिकारियों ने 13 जुलाई को शहर के बानेर रोड इलाके में स्थित बंगले के बाहर एक नोटिस चिपकाया था, जिसमें आईएएस अधिकारी के परिवार से संपत्ति से लगे फुटपाथ पर 60 फीट लंबाई, 3 फीट चौड़ाई और 2 फीट ऊंचाई वाले ‘अनधिकृत’ ढांचे को हटाने के लिए कहा गया था।

PMC अधिकारी ने अतिक्रमण हटाने को लेकर दिया ये बयान 

वहीं, इस मामले को लेकर एक वरिष्ठ नागरिक अधिकारी ने कहा कि हमने बंगले पर नोटिस चिपकाकर उनसे (खेड़कर के परिवार से) सात दिनों के भीतर अतिक्रमण हटाने को कहा था। नोटिस में कहा गया था कि अगर परिवार सात दिनों के भीतर अतिक्रमण हटाने में विफल रहा, तो पीएमसी इसे हटा देगा। अधिकारी ने बताया कि पुणे नगर निगम ने अभी तक इस ढांचे को नहीं हटाया है, क्योंकि समयसीमा अभी खत्म नहीं हुई है। उन्होंने कहा कि संभवतः परिवार ने निजी कर्मचारियों को काम पर रखकर इसे हटवाया होगा।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker