लड़की ने गोलगप्पे वाले से पूछी महीने की इनकम, जवाब सुन कॉर्पोरेट कर्मचारी रो पड़ेंगे

सोशल मीडिया पर अक्सर हमें ऐसी चीजें देखने को मिल जाती हैं, जो या तो हमें हैरान करती हैं या फिर हमें खूब हंसाती हैं, कई बार कुछ वीडियो और तस्वीरें हमारे मन को दुखी भी कर देती हैं. ऐसा ही एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर लोग काफी हैरान और परेशान हो रहे हैं. ये वीडियो है सड़क किनारे दुकान लगाने वाले एक गोलगप्पे वाले भइया का. वीडियो में दिखाया गया है कि एक लड़की गोलगप्पे वाले से उसकी महीने की इनकम पूछ रही है. फिर गोलगप्पे वाले भइया ने उसको जो जवाब दिया वो किसी को भी हैरान कर सकता है.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि ​लड़की गोलगप्पे वाले भइया से उनकी महीने की इनकम पूछती है. जवाब में गोलगप्पे वाले ने महिला को बताया कि वो महीने में करीब 70 हजार रुपये कमा लेता है. इस हिसाब से तो अगर वह साल भर अपनी मेहनत से हर महीने इतने पैसे कमाता है तो उसका सालाना पैकेज किसी सामान्य कॉर्पोरेट कर्मचारी से ज्यादा ही हो सकता है. हालांकि वीडियो देखकर यह भी कहा जा सकता है कि हो सकता है ये रील प्लानिंग करके बनाई गई हो, असली न हो. लेकिन, सोशल मीडिया पर ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है. लोग कमेंट सेक्शन में जहां एक तरफ गोलगप्पे वाले को मेहनती बता रहे है तो वहीं कुछ लोग इसका मजाक भी बना रहे है.

इस रील को इंस्टाग्राम पर @_sri.shti_07 नाम की यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोग ढेरों कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, भइया इंटर्नशिप मिलेगी. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- भाई ने पूरे एजुकेशन सिस्टम को हर तरह से रोस्ट कर दिया. तीसरे यूजर ने लिखा- कॉर्पोरेट कर्मचारी कोने में जाकर रो रहे हैं. इस वीडियो अब तक 2 करोड़ 40 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और करीब 11 लाख से ज्यादा लोगों ने इस पोस्ट को लाइक किया है.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker