मैथ्स एग्ज़ाम की आंसर शीट में स्टूडेंट ने लिख दी ऐसी बात, देखकर टीचर ने पकड़ लिया सिर

इंटरनेट पर वैसे तो आए दिन स्टूडेंट्स की आंसरशीट (Answer Sheet) वायरल होती रहती है. जिसे पढ़कर हम अपनी हंसी को कंट्रोल नहीं कर पाते. अब ऐसी ही एक और आंसरशीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. जिसे पढ़कर लोगों की हंसी ही नहीं रुक रही है. टीचर और इंस्टाग्राम यूजर राकेश शर्मा ने अपने छात्र हर्ष बेनीवाल के गणित के पेपर (Maths Exam) को दिखाते हुए एक वीडियो शेयर किया है. छात्र द्वारा आंसरशीट में लिखी गई मज़ेदार लाइनों ने सोशल मीडिया यूजर्स का ध्यान तेजी से खींचा है.

वीडियो की शुरुआत टीचर द्वारा यह दिखाने से होती है कि उन्होंने बेनीवाल की एग्ज़ाम आंसरशीट की जांच की और प्रत्येक प्रश्न पर छात्र ने कितने अंक प्राप्त किए. अपनी शीट के अंत में, बेनीवाल ने लिखा, “पढ़-पढ़कर क्या करना है, एक दिन तो मरना है, फिर भी पास होने की इच्छा है.” पोस्ट किए जाने के बाद से इसे 3 लाख से कई बार देखा और पसंद किया गया है.

इससे पहले एक और छात्र अपनी आंसर शीट में दिल का डायग्राम बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था. जबकि डायग्राम सही लग रहा था, छात्र ने मज़ाकिया ढंग से डायग्राम के हिस्सों को लड़कियों के नाम के साथ लेबल किया – हरिता, प्रिया, पूजा, नमिता और रूपा. इतना ही नहीं, बल्कि छात्र ने लड़कियों से जुड़े हृदय के कार्यों के बारे में भी बताया.

प्रिया के लिए, उन्होंने लिखा कि “वह हमेशा उनके साथ चैट करती रहती थी” और वह “उन्हें पसंद करते थे”. रूपा के लिए, उन्होंने कहा कि वह “सुंदर और प्यारी” हैं और उन्हें स्नैपचैट पर टेक्स्ट करती थीं. उसने नमिता की विशेषताओं का वर्णन किया और बताया कि उसके “लंबे बाल और बड़ी आंखें” हैं. हरिता उसकी सहपाठी है, और पूजा उसकी पूर्व प्रेमिका है. डायग्राम के वायरल होने के बाद, इसे 64.3 मिलियन से अधिक बार देखा गया और दस लाख से अधिक लाइक मिले. लोगों को यह बहुत मज़ेदार लगा.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker