बारिश के पानी में फुदक-फुदक कर डांस करने लगी लड़की, सड़क पर मचा दिया बवाल, वीडियो वायरल…

एयरपोर्ट और रेलवे स्टेशनों पर अपने डांस से सभी को हैरान परेशान कर देने वाली लड़की ने अब पानी से भरी लबालब सड़क पर अपने डांस की झलक दिखाई है. बारिश से भरी सड़क पर जहां लोगों का चलना भी मुश्किल है ये लड़की कूद-कूद कर नाच रही है. आस-पास गुजर रहे लोग उसे हैरानी से देख रहे हैं, लेकिन लड़की को तो जैसे इससे कोई फर्क ही नहीं पड़ता. ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है और लोग इस अजीबोगरीब डांस करने वाली लड़की की जमकर खिंचाई कर रहे हैं.

बारिश से भरी सड़क पर डांस

सीमा कनोजिया नाम के यूजर के अकाउंट से इस वीडियो को शेयर किया गया है. वीडियो में पिंक कलर की बॉडीकॉन ड्रेन पहन कर फुल मेकअप में एक लड़की बारिश में दौड़ती नजर आती है. बारिश से भरी सड़क पर भीड़ के बीच वह फुदक-फुदक कर डांस करती है, जिसकी वजह से आस-पास के लोग उसे बड़ी ही हैरानी से देखते हैं, फिर वह बीच सड़क पर भागने लगती है और आखिर में एक टैक्सी का दरवाजा खोल उसमें बैठ जाती है.

यहां देखें वीडियो

यूजर्स ने कुछ इस तरह किया रिएक्ट

वीडियो को 2.6 मिलियन बार देखा जा चुका है और 21 हजार से अधिक लाइक्स इस पर आए हैं. लोग कमेंट कर लड़की की खूब खिंचाई कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘इसलिए इंद्रदेव नाराज हैं, हमारे इलाके में बारिश ही नहीं हो रही.’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘पागलों की कमी नहीं है दुनिया में.’ वहीं तीसरे यूजर ने लिखा, ‘कभी नहीं सुधरेगी ये लड़की.’ एक अन्य ने लिखा, ‘गाना सही चुना है.’

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker