युवक को महंगा पड़ा Tinder का प्यार, पहली ही डेट पर 44 हजार का आया बिल

किसी के साथ एक अच्छी डेट प्लान करना हर इंसान चाहता है लेकिन सोचिए अगर वो डेट स्कैम में बदल जाए तो? जी हां, आपने सही सुना डेट स्कैम।

ठाणे का एक व्यक्ति अपनी टिंडर मैच में से किसी एक के साथ एक अच्छी डेट की उम्मीद कर रहा था। लेकिन उसने कहां सोचा होगा कि उसके साथ डेट की जगह स्कैम होने वाला है। व्यक्ति ने दावा किया है कि उसे उसकी डेट और रेस्तरां ने धोखा दिया है। जब वे दोनों खाने के लिए एक रेस्तरां में गए, तो वहां उस व्यक्ति को खाने के बिल के नाम पर ₹44,000 का बिल थमा दिया गया।

44,829 रुपये आया खाने का बिल 

Reddit के एक यूजर, जिसे “Rude-Interview-8393” के नाम से जाना जाता है, ने इस भयावह घटना और प्लेटफार्म पर भारी भरकम बिल की तस्वीर शेयर की। उन्होंने दूसरों को भी इस “टिंडर घोटाले” (Tinder Scam) से सावधान रहने की चेतावनी दी।

बिल से पता चलता है कि उस व्यक्ति ने उस दिन 18 जैगरबॉम्ब, दो रेड बुल, फ्रेंच फ्राइज, नमकीन मूंगफली, चार चॉकलेट ट्रफल केक और एक स्पेशल मिक्स ऑर्डर किया था। इस ऑर्डर की कुल राशि ₹44,829 थी।

इतना भारी भरकम बिल देखने के बाद उन्होंने बताया कि उनके दोस्त ने पुलिस को बुलाया था और बिल में केवल ₹4,000 की कमी की गई। उन्हें अभी भी ₹40,000 चुकाने थे।

रेडिट पर शेयर किया यूजर ने बिल

यह पोस्ट 2 जुलाई को शेयर की गई थी। पोस्ट किए जाने के बाद से इसे करीब 1,000 लाइक्स मिल चुके हैं। कई लोगों ने पोस्ट के कमेंट सेक्शन में जाकर अपनी प्रतिक्रियाएँ भी शेयर की हैं।

एक व्यक्ति ने कहा, बिल की यह राशि मेरा मासिक वेतन है।

लोगों ने भी दी तरह-तरह की प्रक्रिया

एक अन्य ने कहा, अब गंभीरता से, आपको एफआईआर दर्ज करानी चाहिए, क्योंकि हाल ही में एक आईएएस एस्पिरेंट ने ऐसे रैकेट के खिलाफ मामला दर्ज कराया है और मालिक से लेकर वेटर, लड़की तक सभी को बेनकाब किया है, उन्होंने बताया है कि मुंबई, हैदराबाद और अन्य मेट्रो शहरों में भी इसी तरह के घोटाले चल रहे हैं, इसलिए इस आधार पर आप/आपका दोस्त अपना पैसा वापस पा सकते हैं और न्याय पा सकते हैं। शुभकामनाएँ, दोस्त।

तीसरे ने टिप्पणी की, क्या 18 जैगरबॉम्ब वास्तव में ऑर्डर किए गए थे? या यह बिल पर 18 के रूप में सिर्फ मेंशन किया गया है? शायद सीसीटीवी ये साबित कर दे? यह एक कठिन स्थिति है। आप कैसे साबित करेंगे कि आपके साथ धोखाधड़ी हुई है? जब तक आप सुनिश्चित नहीं हैं कि आपने इतने सारे शॉट्स ऑर्डर नहीं किए हैं, तब तक आपको गवाह या सबूत की आवश्यकता है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker