बिहार में पति- पत्नी का विवाद सुलझाने पहुंची पुलिस के उड़े होश, जानिए पूरा मामला…

बिहार के पश्चिमी चंपारण में सिकटा थाना क्षेत्र के झुमका गांव में पति- पत्नी का विवाद सुलझाने के लिए पहुंची पुलिस उस वक्त दंग रह गई, जब देसी कट्टा लेकर पत्नी पुलिस के सामने आई। महिला पुलिस को यह बताते हुए रोने लगी कि मेरे पति ने दूसरी शादी कर ली है और इसका विरोध करने पर वह जान से मारने की धमकी देता है। 

पीड़िता हेदातु नेशा ने पुलिस को बताया कि इसी कट्टे से मेरा पति मुझे रोज जान से मारने की धमकी देता है। वह कहता है कि अगर मैंने उसकी दूसरी शादी का विरोध किया तो वह मुझे गोली मार देगा।

आरोपी पति फरार

महिला पुलिस से पति के इस उत्पीड़न के खिलाफ न्याय देने की गुहार लगाई। पुलिस ने आरोपी पति जफीर मियां (32 वर्ष) के खिलाफ एफआईआर दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने उक्त कट्टे को भी जब्त कर लिया है।

एफआईआर दर्ज करने के बाद पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तारी करने पहुंची, हालांकि वह घर से फरार था। पुलिस उसकी तलाश के लिए छापेमारी करने में जुटी हुई है।

दो साल पहले अवैध हथियार के साथ हुआ था गिरफ्तार 

आरोपी युवक दो साल पहले भी अवैध हथियार और कारतूस के साथ गिरफ्तार हो चुका है। थानाध्यक्ष राज रौशन ने बताया कि पीड़िता हेदातु नेशा ने डायल 112 पर पति द्वारा उत्पीड़न की शिकायत दर्ज कराई थी। शिकायत मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और समझा-बुझाकर मामला शांत कराया।

उन्होंने बताया कि पुलिस वापस आ ही रही थी कि पीड़िता ने अपने पति द्वारा घर में एक अवैध हथियार रखने की बात बताई। पीड़िता ने बताया कि मेरे पति ने दूसरी शादी कर ली है। मेरे पांच बच्चे हैं और बच्चों की परवरिश के लिए खर्च भी नहीं देता है। मारता-पीटता ऊपर से है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker