युवा नेता को दिनदहाड़े गोलियां मारी, रुद्रपुर में फायरिंग कर मोटरसाइकिल में बदमाश फरार

युवा नेता को गोली मारने के बाद शहर में लोग दहशत में आ गए। फायरिंग करने के बाद बदमाश मोटरसाइकिल से फरार हो गए। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। फरार बदमाशों को पकड़ने के लिए पुलिस की कई टीमें बनाईं गईं हैं। 

गदरपुर निवासी यूथ कांग्रेस के विधानसभा क्षेत्र अध्यक्ष और पेशे से अधिवक्ता पर गुरुवार दोपहर बाइक सवार दो नकाबपोश बदमाशों ने फायरिंग कर दी। एक गोली युवक की जांघ और दूसरी गोली पैर में लगी है। वारदात को अंजाम देकर बदमाश फरार हो गए।

घायल युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई है।जानकारी के मुताबिक, 27 वर्षीय प्रशांत सिंह पुत्र अनिल सिंह निवासी गदरपुर अपने छोटे भाई और दो दोस्तों के साथ गुरुवार दोपहर रुद्रपुर के गांधी पार्क के पास एक स्टांप विक्रेता के यहां आए थे।

दोपहर करीब 2.50 बजे वह काम निपटाकर अपनी कार की ओर जा रहे थे तभी बाइक सवार दो नकाबपोश बदमाशों ने प्रशांत पर फायर झोंक दिए। इस बीच प्रशांत ने भागने की कोशिश की, लेकिन दो गोली उनके पैर में लग गईं। इसके बाद बदमाश मौके से फरार हो गए।

घायल प्रशांत को उनके भाई और दोस्त ने जिला अस्पताल भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने बताया कि प्रशांत के पैर और जांघ में गोली लगी है। वहीं पुलिस ने जिला अस्पताल पहुंचकर मामले की जानकारी ली। एसपी सिटी मनोज कत्याल ने मौका मुआयना कर फरार आरोपियों की तलाश के अधीनस्थों को निर्देश दिए। समाचार लिखे जाने तक पुलिस को मामले में कोई तहरीर नहीं मिली थी।

वारदात की सीसीटीवी फुटेज वायरल

गुरुवार को हुए गोलीकांड की घटना पास के लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी। वारदात के एक घंटे बाद घटना की सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल भी होने लगी।

प्रशांत की दादी रही हैं गदरपुर की चैयरमैन

प्रशांत की पृष्ठभूमि राजनैतिक रही है। उनकी दादी लीलावती गदरपुर की चेयरमैन रह चुकी हैं। वहीं प्रशांत के पिता अनिल सिंह पूर्व में बहुजन समाज पार्टी के नेता थे। बाद में उन्होंने कांग्रेस ज्वाइन कर ली थी। वह पूर्व विधायक प्रेमानंद महाजन के करीबियों में गिने जाते हैं। जानकारी में आया है कि प्रशांत ने करीब आठ माह पूर्व रुद्रपुर में आइलेट्स भी खोला था।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker